The Kerala Story: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिली 'द केरल स्टोरी' की टीम, अदा शर्मा-विपुल शाह समेत मौजूद रहें टीम के कई सदस्य

By अंजली चौहान | Published: May 25, 2023 03:12 PM2023-05-25T15:12:09+5:302023-05-25T15:38:48+5:30

द केरल स्टोरी की टीम ने गुरुवार को नितिन गडकरी से मुंबई में मुलाकात की है।

The Kerala Story team met Union Minister Nitin Gadkari many members of the team including Ada Sharma-Vipul Shah were present | The Kerala Story: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिली 'द केरल स्टोरी' की टीम, अदा शर्मा-विपुल शाह समेत मौजूद रहें टीम के कई सदस्य

photo credit: twitter

Highlights द केरल स्टोरी की टीम ने नितिन गडकरी से मुलाकात की अदा शर्मा, विपुल शाह समेत फिल्म के अन्य कलाकार रहे मौजूदद केरल स्टोरी कमाई के मामले में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है

The Kerala Story: अभिनेत्री अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' तमाम विवादों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से दमदार प्रदर्शन करते हुए 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

इस बीच फिल्म की टीम ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें खुद नितिन गडकरी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है।

इस मुलाकात के दौरान अदा शर्मा, फिल्म निर्माता विपुल शाह, आशिन शाह, योगिता बिहानी और सोनिया बलानी मौजूद रहें। 

गुरुवार को 'द केरल स्टोरी' की टीम से नितिन गडकरी की इस मुलाकात की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस मुलाकात दो फोटो खुद केंद्रीय मंत्री ने शेयर की है जिसमें एक में वह कलाकारों के साथ बैठकर बात कर रहें है वहीं, दूसरी ग्रुप फोटो है। 

एक ओर जहां 'द केरल स्टोरी' की कहानी को लेकर राजनीतिक दलों द्वारा आलोचना की जा रही है। वहां केंद्रीय मंत्री से ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

'द केरला स्टोरी' में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 5 मई 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी और तभी से यह करोड़ों का कारोबार कर रही है। फिल्म ने अभी तक करीब 210.17 करोड़ का कारोबार कर लिया है। 

बता दें कि अदा शर्मा की फिल्म को लेकर दो गुट बन गए है जिसमें एक जो फिल्म के सपोर्ट में है और एक उसके विरोध में। फिल्म राजनीतिक दलों के निशाने पर है क्योंकि इसकी कहानी में 32 महिलाओं के बारे में दिखाया गया है।

इन महिलाओं से जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया और उनके साथ प्रताड़ना की गई। इसी मुद्दे के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी है। फिल्म में दावा किया गया है कि यह केरल की असल घटना है।

बस फिर क्या था इसके यही तथ्य को लेकर राजनीति में भूचाल आ गया और फिल्म का लगातार विरोध शुरू हो गया। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के मामले में दखल देने के बाद इस 32000 महिलाओं वाले तथ्य पर उचित डिस्क्लेमर देने का भी निर्देश दिया गया। 

Web Title: The Kerala Story team met Union Minister Nitin Gadkari many members of the team including Ada Sharma-Vipul Shah were present

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे