ठाकरे Teaser Review: क्या बाल ठाकरे की भाषा बोल पाएंगे नवाजुद्दीन

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 23, 2017 07:54 AM2017-12-23T07:54:39+5:302017-12-23T15:35:42+5:30

टीजर में नवाजुद्दीन का कोई डायलॉग नहीं है। यह देखना दिलचस्प होगा कि नवाजुद्दीन ठाकरे की बोली को कितना आत्मसात कर पाए हैं।

Thckeray Teaser nawazuddin siddiqui new movie | ठाकरे Teaser Review: क्या बाल ठाकरे की भाषा बोल पाएंगे नवाजुद्दीन

ठाकरे Teaser Review: क्या बाल ठाकरे की भाषा बोल पाएंगे नवाजुद्दीन

शिवसेना संस्‍थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म 'टाकरे' का टीजर लॉन्च हो गया है। पांच दृश्यों वाला 1:43 मिनट का टीजर इतना प्रभावशाली है कि इसे कई बार देखने को मन करेगा। निर्देशक अभिजीत पानसे ने जता दिया है कि उन्हें दृश्यों को पर्दे पर उकेरने आता है।

बाला साहेब ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दकी टीजर में दिखे एक दृश्य में एकदम जंचे हैं। उनका तेवर एकदम बाल ठाकरे सा लगा। लेकिन टीजर में नवाजुद्दीन का कोई डायलॉग नहीं है। यह देखना दिलचस्प होगा कि नवाजुद्दीन ठाकरे की बोली को कितना आत्मसात कर पाए हैं।

अभी तक की फिल्मों में कमोबेश नवाजुद्दीन के डायलॉग बोलने का अंदाज उनके पश्‍चिमी यूपी का कलेवर ओढ़े रहा है। कई दफे उन्होंने बंबइया भाषा बोलने की कोशिश की है, लेकिन वह भटककर वापस यूपीयाना अंदाज में बोलने लगते हैं।

टीजर की शुरुआत मुंबई दंगों के दृश्यों से हो रही है। यानी 'ब्लैक फ्राइडे' के बाद बार फिर से दंगों का दूसरा पहलू उकेरा जा सकता है। चूंकि फिल्म के निर्माता संजय राउत, एक सांसद और शिवसेना के प्रमुख नेताओं में से एक हैं तो जाहिर है कि फिल्म एक नया राजनैतिक चिंतन भी देगी।

इससे पहले तक माना जाता रहा है कि 'सरकार' सीरीज की फिल्मों में 'अमिताभ बच्चन' का किरदार सुभाष नागरे, बाल ठाकरे के जीवन से प्रेरित था, जिसे दर्शकों ने पर्दे पर काफी पसंद किया था। अब जब खुद ठाकरे पर्दे पर आ रहे हैं तो लोगों को फिल्म का इंतजार रहेगा। ठाकरे 23 जनवरी, 2019 को बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। एक खास बात की टीजर लॉन्चिंग के मुख्य अतिथि अमिताभ बच्चन ही थे। उन्होंने ही 'ठाकरे' का टीजर लॉन्च किया। इस मौके पर अमिताभ ने बाल ठाकरे से जुड़ी अपनी यादें भी ताजा कीं। 

टीजर देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Web Title: Thckeray Teaser nawazuddin siddiqui new movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे