स्वरा भास्कर का दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी पर फूटा गुस्सा, लिखा- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 25, 2020 09:58 AM2020-02-25T09:58:18+5:302020-02-25T09:58:18+5:30

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करके आम आदमी पार्टी से अपील है। स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करती हैं।

swara bhasker twitter reaction on delhi riots | स्वरा भास्कर का दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी पर फूटा गुस्सा, लिखा- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

स्वरा भास्कर का दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी पर फूटा गुस्सा, लिखा- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

Highlights नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के मौजपुर और भजनपुरा इलाके में सोमवार को हिंसा हुई हैमौजपुर और भजनपुरा के कई इलाकों में झड़पें हुई हैं और कई गाड़ियों तक को तबाह कर दिया गया

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के मौजपुर और भजनपुरा इलाके में सोमवार को हिंसा हुई है। मौजपुर     और भजनपुरा के कई इलाकों में झड़पें हुई हैं और कई गाड़ियों तक को तबाह कर दिया गया। इस हिंसा पर बॉलीवुड स्टार्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub), सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) और स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ट्वीट किए हैं।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करके आम आदमी पार्टी से अपील है। स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करती हैं। इन दिनों स्वरा काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में स्वरा से जब टीवी चैनल में सीएए को लेकर सवाल किए गए थे जिनका वह जवाब नहीं दे पाईं थीं।

ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अब दिल्ली हिंसा को लेकर ट्वीट किया है। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि  यह अर्जेंट अपील है, आम आदमी पार्टी ट्लीट के अलावा भी कर कर लो। स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी जमकर झड़प देखने को मिली है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।  हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई। वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऐसे में अब हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है। दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं।

Web Title: swara bhasker twitter reaction on delhi riots

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे