ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब, लिखा-मां कहती थीं कि...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 15, 2019 04:14 PM2019-11-15T16:14:02+5:302019-11-15T16:14:02+5:30

जब स्वरा भास्कर को ट्रोल किया जाता है तो वह खुद भी उनका जवाब देने से कभी चूकती नहीं हैं। स्वरा ने बाल दिवस पर ट्वीट किया था, जो फैंस के बीच छा गया था।

swara bhaskar tweet on curse words viral | ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब, लिखा-मां कहती थीं कि...

ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब, लिखा-मां कहती थीं कि...

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी शानदार एक्टिंग कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं।स्वरा सोशल मीडिया पर अपनी बात बेवाकी से रखती हैं।


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी शानदार एक्टिंग कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं। स्वरा सोशल मीडिया पर अपनी बात बेवाकी से रखती हैं। वह सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर ट्वीट करती रहती हैं। वह अक्सर ट्वीट के जरिए अपनी बात रखती हैं। लेकिन कई बार अपनी बात रखने के चक्कर में वह चूक जाती हैं और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो जाती हैं।

जब स्वरा को ट्रोल किया जाता है तो वह खुद भी उनका जवाब देने से कभी चूकती नहीं हैं। स्वरा ने बाल दिवस पर ट्वीट किया था, जो फैंस के बीच छा गया था। स्वरा ने इस ट्वीट के जरिए ट्रोलर्स पर निशाना साधा था। साथ ही गाली देने को लेकर अपनी बात भी रखी थी।

स्वरा ने बाल दिवस पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि बचपन की सबसे बड़ी लर्निंग। मां कहती थीं गाली देना बुरी बात! अब समझ में आया! सभी बच्चों को प्यार और सम्मान! आप बड़े हों और जरूरत से ज्यादा च...व्यस्क न बनें. मेरा मतलब है चतुर, आपने क्या सोचा? प्रिय ट्रोल्स, यह भी जोक था!'।



इस ट्वीट के जरिए स्वरा ने ट्रोलर्स पर निशाना साधा और कटाक्ष किया है। स्वरा ने इस तरह से अपने ही अंदाज में जवाब  भी दिया है। स्वरा जल्द  फिल्म शीर कोर्मा के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी नजर आने वाली हैं।स्वरा भास्कर 'रांझणा', 'वीरे दी वेडिंग', 'प्रेम रतन धन पायो', 'द न्यू क्लासमेट', 'तनु वेड्स मनु'  जैसी फिल्मों में नजर  चुकी हैं।

Web Title: swara bhaskar tweet on curse words viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे