चार साल के मासूम बच्चे पर एक्ट्रेस ने की अभद्र टिप्पणी, बीजेपी कार्यकर्ता उठाया ये बड़ा कदम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 6, 2019 08:36 AM2019-11-06T08:36:07+5:302019-11-06T08:36:07+5:30

एक चार साल के बच्चे के ऊपर अभद्र टिप्पणी करके स्वरा भास्कर फंसती नजर आ रही हैं। स्वरा को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया है।

Swara Bhaskar Brutally Abuses 4-year-old child in A Talk Show, BJP Worker Files Complaint filed For Protection of child rights | चार साल के मासूम बच्चे पर एक्ट्रेस ने की अभद्र टिप्पणी, बीजेपी कार्यकर्ता उठाया ये बड़ा कदम

चार साल के मासूम बच्चे पर एक्ट्रेस ने की अभद्र टिप्पणी, बीजेपी कार्यकर्ता उठाया ये बड़ा कदम

Highlightsस्वरा भास्कर अपने हर एक मुद्दे पर राय व्यक्त करती रहती है। वह सामाजिक राजनीतिक जैसे मुद्दों पर बेधड़क राय रखती हैं।

स्वरा भास्कर अपने हर एक मुद्दे पर राय व्यक्त करती रहती है। वह सामाजिक राजनीतिक जैसे मुद्दों पर बेधड़क राय रखती हैं। लेकिन हाल ही में चार साल के बच्चे के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग करने पर एक्ट्रेस के खिलाफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज हो गई है। ये मामला फिलहाल तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

हाल ही में स्वरा अबिश मैथ्यू केशो सन ऑफ एबिश में शिरकत करने पहुंची थीं, यहां अपनी निजी जिंदगी के एक किस्से का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने चार साल के बच्चे से लिए अभद्र भाषा का प्रयोग। इसके बाद बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।


4 साल के बच्चे पर की गई अभद्र टिप्पणी का स्वरा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी स्वरा को जमकर ट्रोल कर रहे है। साथ ही बीजेपी कार्यकर्ता आकाश जोशी ने इस मामले की राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है। इसका एक पत्र भी आकाश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आकाश जोशी ने स्वरा के खिलाफ लिखे शिकायत पत्र को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा- 'स्वरा भास्कर के खिलाफ मैंने राष्ट्रीय बाल आयोग में शिकायत दर्ज की है। कभी भी हो सकती है स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी।' आकाश के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वहीं, एक बच्चे पर गलत तरीके से टिप्पणी करने के बाद  #SwaraAunty ट्रेंड करने लगा है। लोग इस पर अपनी अपनी तरह से स्वरा की क्लास लगा रहे  हैं।

Web Title: Swara Bhaskar Brutally Abuses 4-year-old child in A Talk Show, BJP Worker Files Complaint filed For Protection of child rights

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे