रिया चक्रवर्ती ने शूट किया था सुशांत का ये वायरल वीडियो, कहा था- बाबू खुद को जीरो नहीं कहते

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 10, 2020 12:27 PM2020-09-10T12:27:11+5:302020-09-10T12:27:11+5:30

सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो को रिया चक्रवर्ती ने शूट किया था।

sushant-singh-rajput-video-shot-by-rhea-chakraborty- | रिया चक्रवर्ती ने शूट किया था सुशांत का ये वायरल वीडियो, कहा था- बाबू खुद को जीरो नहीं कहते

रिया चक्रवर्ती ने शूट किया था सुशांत का ये वायरल वीडियो, कहा था- बाबू खुद को जीरो नहीं कहते

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने होने वाले हैंसुशांत की दिमागी हालत खराब थी, ये बातें कई बार कही जा चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने होने वाले हैं। इस केस की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती ही जा रही है।  सुशांत की दिमागी हालत खराब थी, ये बातें कई बार कही जा चुकी हैं। फिलहाल सीबीआई इस केस की जांच कर रही है।सुशांत के फैन्स और घरवाले इस बीच उनके कई वीडियोज सामने ला चुके हैं। अब उनका एक और वीडियो वायरल है। 

खास बात ये है कि ये वीडियो रिया ने ही शूट किया था। रिया की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है। रिया इसमें कहती हैं कि खुद को जीरो नहीं कहते हैं। सुशांत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है।

इस वायरल वीडियो में सुशांत रिया से छोटे बच्चे की तरह बात कर रहे हैं। रिया सुशांत से पूछती हैं, तुम्हारे कान किस कलर के हैं, इस पर सुशांत कहते हैं- पिंक। फिर रिया पूछती हैं, तुम किस कलर हैं, इस पर सुशांत जवाब देते हैं-पिंक। फिर रिया उन्हें हैंडसम कहती हैं। रिया पूछती हैं, क्या कर रहे हो, सुशांत हाथ में लोडेड नाम की बुक लिए हैं और बताते हैं- Loaded। 

इसके बाद  फिर रिया कहती हैं, तुम हारे न लूडो में। सुशांत कहते हैं कि जीता भी तो था। फिर सुशांत कहते हैं 1+1=0। इस पर रिया कहती हैं, नहीं बाबू अपने आप को जीरो नहीं बोलते।


रिया चक्रवर्ती ड्रग कनेक्शन के चलते 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। उन्हें भायखला जेल भेज दिया गया है। रिया के बेल पर आज फिर सुनवाई होगी।उन्होंने जमानत अर्जी में लिखा है कि उनको जबरन गुनाह कुबूल करवाया गया था।
 

Web Title: sushant-singh-rajput-video-shot-by-rhea-chakraborty-

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे