Dil Bechara Song: दिल बेचारा का तारे गिन गाना हुआ रिलीज, सुशांत-संजना की रोमांटिक केमिस्ट्री से है भरा सॉन्ग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 15, 2020 03:04 PM2020-07-15T15:04:35+5:302020-07-15T15:04:35+5:30

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी पर फिल्माया गया 'तारे गिन' मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया गया है

sushant singh rajput last movie dil bechara second song taare ginn | Dil Bechara Song: दिल बेचारा का तारे गिन गाना हुआ रिलीज, सुशांत-संजना की रोमांटिक केमिस्ट्री से है भरा सॉन्ग

दिल बेचारा का नया गाना हुआ रिलीज (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का दूसरा गाना आज रिलीज हो गया हैतारे गिन गाने का रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का दूसरा गाना आज रिलीज हो गया है। इस गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था। अब तारे गिन गाने का रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

 इस गाने ने एक बार फिर से सुशांत की याद दिला दी है। इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने का म्यूजिक भी काफी रोमांटिक है। गाना देखने और सुनने दोनों में सुकून देने वाला है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के सभी गानों में संगीत एआर रहमान का है।सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी पर फिल्माया गया 'तारे गिन' मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया गया है। सोनी म्यूजिक इंडिया ने ये गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है।

इस गाने को अभी रिलीज हुए आधा घंटा भी नहीं हुआ है और गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने इतना प्यार दिया कि इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। फिल्म के टाइटल ट्रैक को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा गया था और अब तक इसे 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Web Title: sushant singh rajput last movie dil bechara second song taare ginn

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे