जानें सुनील शेट्टी ने क्यों करनी बंद कर दीं फिल्में, दर्शकों को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: January 12, 2023 04:35 PM2023-01-12T16:35:18+5:302023-01-12T16:36:40+5:30

सुनील शेट्टी ने कहा है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स अक्सर उनकी फिल्म को खरीदने से मना कर देते थे, अगर उसमें कुछ एक्शन सीक्वेंस नहीं होते।

Suniel Shetty says he stopped doing films because audience was not willing to pay for trash | जानें सुनील शेट्टी ने क्यों करनी बंद कर दीं फिल्में, दर्शकों को लेकर कही ये बात

जानें सुनील शेट्टी ने क्यों करनी बंद कर दीं फिल्में, दर्शकों को लेकर कही ये बात

Highlightsसुनील की बेटी अथिया और बेटा अहान शेट्टी दोनों हिंदी फिल्म उद्योग में अभिनेता हैं और उन्होंने कुछ फिल्मों में अभिनय किया है।सुनील ने 1992 में बलवान के साथ अपनी शुरुआत की।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा है कि फिल्मों का चयन करते समय उन्होंने गलतियां कीं, यह कहते हुए कि उनके दर्शक रद्दी के लिए भुगतान करने को तैयार नहीं हैं। अभिनेता ने कहा कि जब उनके बच्चों को उनके प्रशंसकों से मिलने वाला प्यार देखने को मिलता है, तो उन्हें आश्चर्य होता है कि उन्होंने फिल्में करना क्यों बंद कर दिया।

सुनील की बेटी अथिया और बेटा अहान शेट्टी दोनों हिंदी फिल्म उद्योग में अभिनेता हैं और उन्होंने कुछ फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 1992 में बलवान के साथ अपनी शुरुआत की। सुनील ने कभी भी फिल्मों में काम करना बंद नहीं किया, हालांकि बाद में उन्होंने गैर-हिंदी फिल्मों में अभिनय किया। पिछले चार वर्षों में, उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है।

हिंदी फिल्मों में उनकी कई गेस्ट रोल्स निभाएं। साल 2017 में सिद्धार्थ मल्होत्रा-अभिनीत ए जेंटलमैन की पूर्ण भूमिका वाली उनकी आखिरी हिंदी फिल्म थी। बॉलीवुड बबल से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, "इसका बहुत समय हो गया। मैंने दरबार और कन्नड़ फिल्म और पैलवान और उनमें से एक फिल्म की थी, लेकिन वह पानी का परीक्षण करने के लिए और समझने के लिए और देखने के लिए अधिक था कि क्या मुझे अब भी शिल्प याद है?"

उन्होंने आगे कहा, "क्या मैं इसे भूल गया हूं? क्या मेरे पास दर्शक हैं? निश्चित तौर पर मैं जहां भी जाता हूं वहां मुझे अपार प्रेम मिलता है। यह अविश्वसनीय है। यहां तक ​​कि मेरे बच्चे भी कहते हैं 'बाबा यह अविश्वसनीय है कि आप आउट क्यों हो गए?' मैंने कहा कि मैं शायद इसलिए आउट हुआ क्योंकि मैंने गलतियां की थीं। मेरे पास एक दर्शक थे लेकिन वे उस कचरे के लिए भुगतान करने को तैयार नहीं थे जो मैं उन्हें दे रहा था।"

सुनील ने ये भी कहा, "आपको एहसास होता है कि जब आप कचरा फेंकते हैं तभी दर्शक कहते हैं कि मैं इसके लिए भुगतान नहीं करना चाहता। सुनील ने यह भी कहा कि वितरकों ने उनकी फिल्मों को नहीं खरीदा, अगर उनके पास उनके एक्शन सीन नहीं थे, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने उनकी फिल्मों की भीड़ को देखने के बाद "कुछ एक्शन दृश्यों और एक रेन डांस सॉन्ग" की भी मांग की।"

सुनील शेट्टी को हाल ही में वेब शो धारावी बैंक में देखा गया था। आगे उनके पास रिलीज के लिए दिलचस्प फिल्में हैं। इनमें उनकी हिट कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी का तीसरा लिस्ट में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील फिल्म के लिए परेश रावल के साथ जुड़ेंगे, लेकिन अक्षय कुमार के हेरा फेरी 3 में वापस आने की संभावना नहीं है। अक्षय ने कहा है कि वह फिल्म नहीं कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन तीसरी हेरा फेरी फिल्म के लिए टीम में शामिल हो गए हैं।

Web Title: Suniel Shetty says he stopped doing films because audience was not willing to pay for trash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे