Video: ब्लैक हॉट ड्रेस में कैमरे के सामने मुंह छिपाती दिखीं सुहाना खान, अनन्या पांडे के साथ कर रही थीं पार्टी

By मेघना वर्मा | Published: July 15, 2019 07:51 PM2019-07-15T19:51:00+5:302019-07-15T19:51:00+5:30

अनन्या पांडे ने अपने इंटरव्यू बताया था कि सुहाना कब बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। अनन्या ने बताया कि सुहाना जब चाहे तब डेब्यू कर सकती हैं पर वो अभी विदेश जा रही हैं एक्टिंग की क्लास लेने।

Suhana Khan party with Ananya Panday | Video: ब्लैक हॉट ड्रेस में कैमरे के सामने मुंह छिपाती दिखीं सुहाना खान, अनन्या पांडे के साथ कर रही थीं पार्टी

Video: ब्लैक हॉट ड्रेस में कैमरे के सामने मुंह छिपाती दिखीं सुहाना खान, अनन्या पांडे के साथ कर रही थीं पार्टी

शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा ही लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। कभी अपने आउटफिट को लेकर तो कभी अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर। सुहाना और एक्ट्रेस अनन्या पांडेय की दोस्ती के चर्चे इंडस्ट्री में फेमर हैं। वहीं रिसेंटली सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो मु्ंह छिपाते दिख रही हैं। 

दरअसल इस वीडियो में सुहाना की बेस्टी अनन्या पांडेय भी दिखाई दे रही हैं। दोनों एक साथ पार्टी में हैं। जहां सुहाना खान ने ब्लैक हॉट आउट शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखे हैं। सुहाना खान इस वीडियो में पहले तो मुंह छिपाती दिखती हैं फिर वो डांस करने लगती हैं। 

सुहाना और अनन्या अक्सर ही एक साथ स्पॉट की जाती हैं। कभी लंच, कभी डिनर तो कभी पार्टीज में। बात करें अनन्या पांडे की तो उन्होंने अपना डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया है। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आईं थीं। हलांकि फिल्म को लोगों ने कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया। 

वहीं अनन्या पांडे ने अपने इंटरव्यू बताया था कि सुहाना कब बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। अनन्या ने बताया कि सुहाना जब चाहे तब डेब्यू कर सकती हैं पर वो अभी विदेश एक्टिंग की क्लास करने जा रही हैं। अनन्या का मानना है कि सुहाना इतनी टैलेंटेड हैं कि वो कभी भी एक्टिंग फील्ड में आ सकती हैं। 

Web Title: Suhana Khan party with Ananya Panday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे