शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने कुछ इस अंदाज में लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर छाया डांस का वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 9, 2019 09:52 AM2019-03-09T09:52:36+5:302019-03-09T09:52:36+5:30

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है।

suhana kahan dance on a song from footloose | शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने कुछ इस अंदाज में लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर छाया डांस का वीडियो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने कुछ इस अंदाज में लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर छाया डांस का वीडियो

Highlightsसुहाना का डांस का वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ हैसुहाना इस डांस में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।  सुहाना एक बार फिर से अपने एक डांस वीडियो के जरिए ट्रेंड में आ गई हैं। बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

सुहाना आए दिन अपने जबरदस्त पोस्ट डालती रहती हैं जो आते ही छा जा जाते हैं। ऐसे में सुहाना ने अपना एक डांस का वीडियो हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसमें वह कुछ विदेशियों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि सिंगर कोन्नि लोगिंग्स के सॉन्ग फूटलूस पर डांस कर रही है। वीडियो के सानने आने के बाद पोस्ट पर आए कमेंट से पता लगता है कि ये वीडियो कि प्रोग्राम के पहले की रिहर्सल का है। सुहाना का ये वीडियो  उनके ड्रामा स्कूल का कहा जा रहा है, जहां, वह आजकल एक्टिंग के हुनर सीख रही हैं।

पहले भी हुए वीडियो वायरल

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुहाना का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया हो।  सुहाना का एक बिंदास अंदाज वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ था।  वीडियो में वह  स्विमिंग पूल में हॉट अवतार में नजर आ रही थीं। आप देख सकते हैं कि किस तरह से वह टू पीस में स्विमिंग पूल में हॉट अंदाज में किस करती नजर आ रही थीं। सुहाना वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी और को नहीं बल्कि एक डॉगी को किस करती नजर आ रही थीं।

Web Title: suhana kahan dance on a song from footloose

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे