इस साल पर्दे पर ये स्टारकिड करेंगे एंट्री, शानदार धमाल का फैंस को है इंतजार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 30, 2019 03:48 PM2019-01-30T15:48:26+5:302019-01-30T15:48:26+5:30

फिल्मी दुनिया में इस साल किस्मत आजमाने के लिए तैयार स्टारकिड्स की लिस्ट में एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं.

star kids bollywood debuts in 2019 | इस साल पर्दे पर ये स्टारकिड करेंगे एंट्री, शानदार धमाल का फैंस को है इंतजार

इस साल पर्दे पर ये स्टारकिड करेंगे एंट्री, शानदार धमाल का फैंस को है इंतजार

फिल्मी दुनिया में इस साल किस्मत आजमाने के लिए तैयार स्टारकिड्स की लिस्ट में एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं. आमिर खान के बेटे जुनैद खान, बॉबी देओल के बेटे आर्यमन और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा शुक्ला भी इस लिस्ट में शामिल होने जा रहे हैं. हीरो बनकर आएंगे आमिर के बेटे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद के बारे में कहा जा रहा था कि वह बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर कदम रख सकते हैं. लेकिन ताजा खबर ये आ रही है कि जुनैद डायरेक्टर नहीं, बल्कि हीरो बनकर आएंगे. अर्थात वह एक्टिंग के क्षेत्र में ही कदम रखेंगे.

जुनैद की एंट्री किस फिल्म से होगी इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है. फिलहाल एक अच्छी स्क्रप्टि का इंतजार किया जा रहा है. जुनैद के सामने आमिर ने एक शर्त भी रखी है. वह है, स्क्रीन टेस्ट पास करने की. आमिर चाहते हैं कि जुनैद अपने हुनर के दम पर अपनी पहचान बनाए, उनके नाम का इस्तेमाल न करे. आमिर ने कहा, ''मैं स्क्रीन टेस्ट पर यकीन करता हूं. इसलिए मैं यही चाहूंगा कि जुनैद भी स्क्रीन टेस्ट पास करने के बाद ही शुरुआत करे. अगर मेरा बेटा स्क्रीन टेस्ट पास नहीं कर पाता है तो मुझे नहीं लगता कि वो एक अच्छा एक्टर बन सकता है.'' आमिर ने यह भी कहा कि अगर कभी उनकी बायोपिक बनती है तो उसमें जुनैद ही उनका रोल प्ले करे.

उन्हें यकीन है कि जुनैद उनके रोल को बखूबी निभा सकेगा. बॉबी के बेटे को देखकर लोग बोले, 'सोल्जर 2' में लॉन्च करिए देओल फैमिली के बच्चे वैसे ग्लैमर की दुनिया से जरा दूर ही रहते हैं. सनी देओल के बेटे करण भी उस वक्त ही सबके सामने आए, जब उनके लॉन्च होने की खबरें आई. अब सनी के छोटे भाई बॉबी देओल के बेटे आर्यमन सामने आए हैं. इसलिए लोग उनके भी फिल्म इंडस्ट्री में आने की अटकलें लगा रहे हैं. आर्यमन अभी 17 साल के हैं और हाल ही में बॉबी के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर में वह नजर आए. इस तस्वीर को खुद बॉबी ने शेयर करते हुए कहा था, ''मेरे बेटे ने मुझमें ही एक दोस्त ढूंढ़ लिया है. मैं आशा करता हूं कि मेरी पूरी जिंदगी आप सभी के साथ ऐसी ही बीतते जाए. आप सभी को मेरा प्यार.'' बॉबी के बेटे की तस्वीर सबको बहुत पसंद आई और कुछ फैंस ने कहा कि उन्हें लेकर 'सोल्जर 2' बनाई जाए.

बता दें कि 'सोल्जर' बॉबी की 1998 में रिलीज फिल्म थी. इसमें उनके अपोजिट प्रीटी जिंटा नजर आईं थीं. पद्मिनी के बेटे के साथ दिखेंगी रवि किशन की बेटी भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और कई हिंदी फिल्मों में यादगार किरदार निभा चुके रवि किशन की बेटी रीवा शुक्ला भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वह पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की डेब्यू फिल्म 'सब कुशल मंगल' से फिल्मी दुनिया में किस्मत आजमाएंगी. रीवा ने नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक एक्टिंग की है. इसके अलावा उन्होंने अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प इंस्टीट्यूट से डेढ़ साल तक अभिनय का प्रशिक्षण भी लिया है.

सबसे बड़ी बात यह है कि जिस निर्माता नितिन मनमोहन की फिल्म 'आर्मी' से रवि किशन की बॉलीवुड में पहचान बनी थी, उन्हीं की फिल्म से रीवा भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. रीवा ने बताया कि वह अमेरिका में थी तब पापा रवि किशन के दोस्त मोईन बेग का फोन आया और उन्होंने यह खुशखबरी दी. इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम किरदार निभाएंगे. फिल्म को शाद अली, मणिरत्नम और शिमीत अमीन के असिस्टेंट रह चुके करण कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं. उनकी भी यह डेब्यू फिल्म है. कॉमेडी जॉनर वाली इस फिल्म को नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करेंगी और इसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी. हम भी हैं जोश में... इस साल रूपहले पर्दे पर कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं.

चंकी पांडे की बेटी अनन्या (स्टूडेंट ऑफ द ईयर), परेश रावल का बेटा आदित्य (बमफाड़), सनी देओल के बेटे करण ( पल पल दिल के पास), मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन (नोटबुक), सुनील शेट्टी के बेटे अहान (तेलुगू फिल्म आरएक्स 100 का हिंदी रीमेक), कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ (टाइम टू डांस), संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन और जावेद जाफरी के बेटे मिजान (अनाम फिल्म), डैनी डेंगजोप्पा के बेटे रिन्जिंग (स्क्वॉड ), ट्विंकल खन्ना के मौसेरे भाई करण कपाडि़या (ब्लैंक), अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और शिवलिका ओबेरॉय (पागल), पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल ठकेरिया (ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज), पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (जवानी जानेमन), पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा प्रियांक शर्मा (सब कुशल मंगल) जैसे स्टारकिड्स अपने-अपने डेब्यू के लिए कमर कस रहे हैं.

Web Title: star kids bollywood debuts in 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे