VIDEO: कपिल शर्मा के शो पर प्रवासी मजदूरों ने सोनू सूद को बताया 'मसीहा', वीडियो देख एक्टर की आंखों से बहने लगे आंसू

By अमित कुमार | Published: July 29, 2020 11:03 AM2020-07-29T11:03:17+5:302020-07-29T11:03:17+5:30

सोनू सूद एक अगस्त को सोनी पर टेलीकास्ट किए जाने वाले कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें कपिल ने उनके फैंस के वीडियो को दिखाया, जिसे देख सोनू सूद इमोशनल हो गए।

sonu sood crying after watch video his fans on kapil sharma set video goes viral | VIDEO: कपिल शर्मा के शो पर प्रवासी मजदूरों ने सोनू सूद को बताया 'मसीहा', वीडियो देख एक्टर की आंखों से बहने लगे आंसू

वीडियो देख इमोशनल हो गए सोनू सूद। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsवीडियो में कपिल शर्मा अपने स्टार कास्ट के साथ मस्ती भरे मूड में शो का प्रमोशन कर रहे हैं।वीडियो में सोनू सूद को प्रवासी मजदूर उनकी मदद के लिए धन्यवाद करते दिखाई दे रहे हैं।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। द कपिल शर्मा शो के पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग पर रोक लगने के कारण पिछले चार महीने से शो का एक भी नया एपिसोड शूट नहीं किया जा सका था। 

लेकिन हाल ही में शो के प्रोमो का एक नया वीडियो लॉन्च किया गया है। इसमें कपिल शर्मा अपने स्टार कास्ट के साथ मस्ती भरे मूड में शो का प्रमोशन कर रहे हैं। शो के पहले गेस्ट सोनू सूद होंगे। सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। शो के दौरान सोनू सूद द्वारा लॉकडाउन में लोगों की गई मदद के बारे में जिक्र किया जाएगा। 

वीडियो देख इमोशनल हो गए सोनू सूद

शो का एक और प्रोमो का वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है। इसमें कपिल शर्मा शो के दौरान सोनू सूद को एक वीडियो दिखाते हैं। इस वीडियो में सोनू सूद को प्रवासी मजदूर उनकी मदद के लिए धन्यवाद करते दिखाई दे रहे हैं। सोनू सूद के लिए हर कोई दुआएं कर रहा होता है। यह वीडियो देख सोनू सूद खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। 

 

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए सोनू सूद

सोनू सूद लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए हैं। लॉकडाउन की वजह से घर जाने को मजबूर इन मजदूरों को सोनू लगातार घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। देश और राज्य की सरकार जो काम करने में विफल रही उसे सोनू सूद ने अकेले दम पर कर दिखाया। यही वजह है कि जब भी कोरोना वायरस के दौरान मजदूरों के हालातों पर बात होगी तो सोनू सूद का नाम जरुर आएगा।

Web Title: sonu sood crying after watch video his fans on kapil sharma set video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे