PM मोदी ने देशवासियों से मांगे 9 म‍िनट तो आलिया भट्ट की मां ने किया समर्थन, लिखा-कई लोग उनका मजाक उड़ाएंगे, लेकिन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2020 11:31 AM2020-04-04T11:31:41+5:302020-04-04T11:31:41+5:30

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी पीएम मोदी के इस वीडियो मैसेज पर रिएक्शन दिया है।

soni razdan tweet on pm narendra modi appeal | PM मोदी ने देशवासियों से मांगे 9 म‍िनट तो आलिया भट्ट की मां ने किया समर्थन, लिखा-कई लोग उनका मजाक उड़ाएंगे, लेकिन...

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस का कहर इन दिनों जमकर देखने को मिल रहा है। दुनिया के साथ साथ भारत में भी इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है।

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों जमकर देखने को मिल रहा है। दुनिया के साथ साथ भारत में भी इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है। अब तक भारत में 2301 से ज्यादा लोग जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं और 50 से ज्यादा लोग इस वायरस के शिकार होकर जान गवां चुके हैं।  ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों को सुबह नौ बजे वीडियो संदेश जारी कर संबोधित किया है। इस वीडियो संदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने कोभारत भी इससे अछूता नहीं हैरोना वायरस और लाॉकडाउन को लेकर कई बातें कहीं। पीएम मोदी ने लोगों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे का 9 मिनट का समय मांगा है।आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी पीएम मोदी के इस वीडियो मैसेज पर रिएक्शन दिया है।

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ लोग मोमबत्ती और दीया जलाने वाली बात पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का मजाक उड़ाएंगे। कई लोग इसे मास्टरस्ट्रोक समझेंगे, मैं कहती हूं कि एक समुदाय के रूप में एक साथ आने का यह एक शानदार तरीका है जब हम अकेले और डरे हुए महसूस कर रहे हैं। और इसमें गलत क्या हो सकता है? अभी उन सभी के बारे में सोचो, जो अकेले हैं।

इस तरह के सोनी राजदान ने पीएम मोदी का पक्ष लिया है। वैसे को सोनी अक्सर सरकार के विपक्ष में ही नजर आती है। ऐसे में एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। लोग इस पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने क्या कहा है 

पीएम मोदी ने कहा, ''130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। 5 अप्रैल को रविवार को, रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता  हूं।ध्यान से सुनिएगा, 5 अप्रैल को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं। 

 उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारो तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा।

Web Title: soni razdan tweet on pm narendra modi appeal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे