सोनम की शादी के लिए सलमान के गाने पर डांस प्रैक्टिस का वीडियो वायरल, अर्जुन कपूर और वरुण धवन आए नजर

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 5, 2018 12:22 PM2018-05-05T12:22:57+5:302018-05-05T12:22:57+5:30

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की आठ मई को मुंबई के लीला होटल में शादी होनी है। सात मई को संगीत सेरेमनी है।

Sonam Kapoor wedding family dance practice video gone viral arjun kapoor varun dhawan | सोनम की शादी के लिए सलमान के गाने पर डांस प्रैक्टिस का वीडियो वायरल, अर्जुन कपूर और वरुण धवन आए नजर

sonam kapoor wedding

अभिनेत्री सोनम कपूर और कारोबारी आनंद आहूजा की शादी की तैयारियाँ जोर-शोर से जारी हैं। दोनों आठ मई को शादी करने वाले हैं। सात मई को संगीत सेरेमनी होगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान की फिल्म "टाइगर जिंदा है" के गाने "स्वैग से स्वागत" गाने पर अर्जुन कपूर, वरुण धवन और रिया कपूर समेत कपूर परिवार के कई लोग नजर आ रहे हैं। सोनम और आनंद आहूजा के परिवार ने मीडिया में बयान जारी करके दोनों के शादी की पुष्टि की थी। कपूर और आहूजा परिवार की तरफ से जारी बयान के मुताबिक सोनम और आनंद की शादी मुंबई के लीला होटल में होगी। 

बेटी सोनम की शादी के लिए उनके पिता अनिल कपूर दो गानों पर परफॉर्म करने की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनिल कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म राम लखन के गाने माई नेम इज लेखन और गल्ला गुड़ियाँ पर डांस करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी माई नेम इज लखन पर डांस कर सकते हैं। कपूर खानदान की दूसरी लड़कियों ने भी अलग-अलग गानों पर डांस परफॉर्मेंस की तैयारी की है।
 

सिख रीति-रिवाज से होगी सोनम की शादी, आनंद के कपड़े से गानों तक‌ की पूरी डिटेल यहां पढ़ें

बेटी सोनम कपूर की शादी में इन दो गानों पर अनिल कपूर करेंगे डांस, अभी से कर रहे हैं तैयारी

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, संजय कपूर की बेटी शनाया और सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर "अभी तो पार्टी शुरू हुई है" गाने पर डांस कर सकती हैं। कपूर सिस्टर्स सोनम कपूर की आने वाली फिल्म "वीरे दी वेडिंग" के गाने पर भी डांस कर सकती हैं। सोनम कपूर की कज़न सिस्टर्स और श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियाँ जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी सोनम की शादी में डांस करेंगी। जाह्नवी कपूर अपनी माँ श्रीदेवी की फिल्म चाँदनी के गाने "मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियाँ हैं" पर डांस करेंगी।  

इस तरह हुई थी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की पहली मुलाकात, जूतों, गाड़ियों और बास्केटबॉल के हैं दीवाने

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मशहूर फैशन डिजाइनर राघवेंद्र राठौर आनंद आहूजा की वेडिंग ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं। राघवेंद्र राठौर ने सोनम कपूर की फिल्म खूबसूरत में फवाद खान का कॉस्टूयम डिजाइन किया था। राघवेंद्र आनंद आहूजा के अलावा कपूर खानदान के कई अन्य सदस्यों के भी वेडिंग ड्रेस डिजाइन करेंगे। सोनम कपूर की वेडिंग ड्रेस कौन डिजाइन कर रहा है इस बारे में अभी तक कोई पुष्ट खबर नहीं आई है। 

सोनम दी वेडिंग: सोनम का ससुराल रहता है इतने महंगे बंगले में, कीमत जानकर नहीं होगा आपको विश्वास

बात करें सोनम कपूर और आनंद आहूजा की हाई प्रोफाइल शादी के गेस्ट लिस्ट की तो बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियों के इसमें शामिल होने की उम्मीद है। आनंद आहूजा देश के बड़े एक्सपोर्ट ग्रुप के वारिस हैं तो शादी में देश से शीर्ष कारोबारियों और नेताओं के शामिल होने की भी पूरी संभावना है।

कपूर और आहूजा की चर्चित शादी में आने वालों के साथ उन स्टार की भी चर्चा है जो इस शादी में नहीं आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण सोनम और आनंद की शादी में नहीं शामिल होंगे। दोनों को ही उस दिन एक इवेंट में शामिल होना है।

शादी के अगले सप्ताह कांस चली जाएंगी सोनम कपूर, हनीमून के लिए नहीं है टाइम

वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के भी सोनम की शादी में न जाने की बात कही जा रही है। मीडिया में कहा जा रहा है कि क्योंकि सोनम विराट और अनुष्का की शादी में नहीं गई थीं इसलिए वो दोनों भी खूबसूरत गर्ल के ब्याह में नहीं जाएंगे।

आनंद आहूजा दिल्ली के मशहूर कारोबारी और शाही एक्सोर्ट्स के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं। आनंद ने अमेरिका से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। आनंद का एक बूटीक भी है। आनंद जूतों, गाड़ियों और बॉस्केटबॉल के शौकीन हैं। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Sonam Kapoor wedding family dance practice video gone viral arjun kapoor varun dhawan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे