सिख रीति-रिवाज से होगी सोनम की शादी, आनंद के कपड़े से गानों तक‌ की पूरी डिटेल यहां पढ़ें

By भारती द्विवेदी | Published: May 4, 2018 06:52 PM2018-05-04T18:52:57+5:302018-05-04T18:52:57+5:30

खबरों के अनुसार सोनम कपूर की शादी सिख धर्म की रीति-रिवाजों के अनुसार होगी।

sonam kapoor wedding-anil kapoor-Jhanvi Kapoor-Ranveer Singh-Arjun Kapoor-Anand Ahuja | सिख रीति-रिवाज से होगी सोनम की शादी, आनंद के कपड़े से गानों तक‌ की पूरी डिटेल यहां पढ़ें

सिख रीति-रिवाज से होगी सोनम की शादी, आनंद के कपड़े से गानों तक‌ की पूरी डिटेल यहां पढ़ें

मुंबई, 4 मई: बॉलीवुड की मोस्ट आवेटेड शादी 8 मई को होने जा रही है। बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोनम कपूर के फैंस इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं पूरा कपूर फैमिली शादी की तैयारियों में जुटा हुआ। जैसे-जैसे शादी का डेट करीब आ रही है, सोनम की शादी से जुड़ी डिटेल्स भी बाहर आ रही हैं। संगीत फंक्शन में कौन किसे गाने पर डांस करेगा, आनंद आहूजा किस डिजानइर के कपड़े पहनेंगे, शादी में बतौर गेस्ट कौन-कौन शामिल होगा।

ये भी पढ़ेंः हुआ खुलासा, इस वजह से सोनम कपूर की शादी में नहीं आएंगी प्रियंका चोपड़ा

बेटी सोनम कपूर की शादी में इन दो गानों पर अनिल कपूर करेंगे डांस, अभी से कर रहे हैं तैयारी

निर्भया कांडः दोषियों ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- 'फांसी की सजा निर्मम हत्या है'

सात मई को संगीत फंक्शन का आयोजन किया गया है। इसमें सोनम कपूर के कजन (माँ की तरफ से) रणवीर सिंह अर्जुन कपूर के साथ 'माई नेम इज लखन' गाने पर परफॉर्म करेंगे। वहीं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, संजय कपूर की बेटी शनाया, और रिया सोनम कपूर की फिल्म के गाने पर डांस करेंगी। फिल्म खूबसूरत का गाना ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ और वीरे दी वेडिंग पर ये सारी बहनें परफॉर्मेंस देंगी। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां के सुपरहिट गानों पर डांस करने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर की फिल्म 'खूबसूरत' में फवाद खान के कपड़े बनाने वाले फैशन डिजाइनर राधवेन्द्र राठौर ने आनंद आहूजा का वेडिंग ड्रेस डिजाइन किया है। राधवेंद्र सिर्फ आनंद आहूजा के लिए ही नहीं कपूर परिवार के मेल मेंबर के लिए भी कपड़े डिजाइन कर रहे हैं। 

सोनम दी वेडिंग: अगर न मिला होता धोखा तो 8 मई को ये खानदान बन रहा होता सोनम का ससुराल

इस तरह हुई थी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की पहली मुलाकात, जूतों, गाड़ियों और बास्केटबॉल के हैं दीवाने

गेस्ट लिस्ट की बात करें तो पूरा बॉलीवुड सोनम-आनंद की शादी में शामिल होने वाला है। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और मस्तानी दीपिका पादुकोण इस शादी का हिस्सा नहीं होंगी। ये दोनों ही हीरोइनें सात मई को न्यूयार्क सिटी में होने वाले मेटा गाला-2018 के रेड कार्पेट का हिस्सा होंगी।

Web Title: sonam kapoor wedding-anil kapoor-Jhanvi Kapoor-Ranveer Singh-Arjun Kapoor-Anand Ahuja

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे