लाइव न्यूज़ :

इस शख्स संग सात फेरे लेने जा रहीं सोनाक्षी सिन्हा!, सलमान खान के परिवार का है खास सदस्य

By अनिल शर्मा | Published: November 26, 2021 12:20 PM

बंटी सचदेवा सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं। खबरों की मानें तो सोनाक्षी और बंटी के बीच काफी अच्छी फ्रेंडशिप है। दोनों अक्सर पार्टियों में साथ नजर आते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देसोनाक्षी सिन्हा का सोहेल खान के साले बंटी संग शादी की चर्चा हैसोनाक्षी और बंटी काफी अच्छे दोस्त हैं

सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करनेवालीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अब उनके परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हासलमान खान के परिवार के एक खास सदस्य संग सात फेरे लेंगी। हाल ही में सोनाक्षी ने एक साक्षात्कार में अपने प्यार के बारे में खुलासा किया और बताया कि उनका रिलेशनशिप 5 सालों तक चला था।

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में सोनाक्षी ने बताया कि जब वह स्कूल में थीं, उन्हें तभी सच्चा प्यार हो गया था। लेकिन ग्रेजुएशन के समय उनका ब्रेकअप हो गया। सोनाक्षी की मानें तो उनका पहला प्यार काफी गंभीर था। जो तकरीबन 5 साल से ज्यादा समय तक चला था। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि उस समय मैं 21 या 22 साल का रही होंगी जब मैं पहले सीरियस रिलेशनशिप में आई थी। लेकिन सोनाक्षी ने उस लड़के का नाम नहीं बताया। हालांकि कई मीडियो रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि वह शख्स कोई और नहीं बल्कि बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva)  हैं।

बता दें कि बंटी सचदेवा सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं। खबरों की मानें तो सोनाक्षी और बंटी के बीच काफी अच्छी फ्रेंडशिप है। दोनों अक्सर पार्टियों में साथ नजर आते हैं।  बंटी सचदेवा Cornerstones Company नाम की कंपनी चलाते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म भुज में नजर आई थीं। वह जल्द रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय के निर्देशन में बननेवाली वेबसीरीज के जरिए अपने डिजिटल डेब्यू करेंगी।

टॅग्स :सोनाक्षी सिन्हासलमान खानसोलेह खानहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

भारतSalman Khan house firing case: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज