श्वेता तिवारी की बेटी पलक के फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखें सेक्सी अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2019 08:48 AM2019-10-03T08:48:52+5:302019-10-03T08:48:52+5:30

श्वेता तिवारी की बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह आए दिन कोई ना कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

shweta tiwari daughter palak tiwari new photoshoot | श्वेता तिवारी की बेटी पलक के फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखें सेक्सी अंदाज

श्वेता तिवारी की बेटी पलक के फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखें सेक्सी अंदाज

Highlightsश्वेता तिवारी और उनकी बड़ी बेटी पलक बीते कई दिनों से चर्चा में हैं। श्वेता ने मीडिया के सामने पति अभिनव को लेकर बड़े खुलासे किए थे

श्वेता तिवारी और उनकी बड़ी बेटी पलक बीते कई दिनों से चर्चा में हैं। श्वेता ने मीडिया के सामने पति अभिनव को लेकर बड़े खुलासे किए थे जिसके बाद से ही उनकी बेटी और एक्ट्रेस खुद काफी सुर्खियों में रहे। अब रिसेंटली श्ववेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसकी जमकर चर्चा हो रही है।

पलक सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ खास फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में श्वेता की बेटी का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है।  पलक इन फोटो में अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं।


पलक ने इन फोटो में व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है। इसके साथ ही वह स्टाइलिश पैंट में नजर आ रही हैं। साथ ही वह कुछ फोटो में जैकेट के साथ भी कहर ढाती नजर आ रही हैं। हर एक फोटो में पलक काफी सेक्सी लग रही हैं।

बाथरुम का वीडियो किया था शेयर 

हाल ही में  एक वीडियो पलक के बाथरूम का शेयक किया था। इस वीडियो में पलक शीशे के सामने अपने फोन से अपनी तस्वीर लेती हुई दिख रही थीं। साथ ही खुद ही पर मोबाइल से जूम भी कर रही थीं। बता दें पलक अकसर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, इस पोज को उल्टा पुल्टा हेयर कहते हैं। पलक ने आगे ये भी बताया कि यह वीडियो उनके बाथरूम की है। इस वीडियो पर फैन्स पलक की काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ ही मिनटों में इस वीडियो पर 18 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। इस वीडियो में पलक रेड कलर के क्रॉप टॉम में दिखाई दे रही हैं उन्होंने व्हाइट पैंट पहन रखी है और व्हाइट बैग भी लिया है।

Web Title: shweta tiwari daughter palak tiwari new photoshoot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे