रिया चक्रवर्ती का पकड़ा गया झूठ, एक्ट्रेस के आरोपों पर सबूत के साथ सुशांत की बहन ने दिया करारा जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 28, 2020 08:31 AM2020-08-28T08:31:27+5:302020-08-28T08:54:01+5:30

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू दिया और इसमें कहा कि सुशांत की बहनें उनसे प्यार नहीं करती थी

shweta singh kirti reaction rhea chakraborty interview | रिया चक्रवर्ती का पकड़ा गया झूठ, एक्ट्रेस के आरोपों पर सबूत के साथ सुशांत की बहन ने दिया करारा जवाब

रिया को सुशांत की बहन का जवाब (फाइल फोटो)

Highlightsरिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे।सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर रिएक्शन दिया है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने पूरे हो रहे हैं। ऐसे में इस मामले को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। दरअसल, सुशांत मामले में रिया मुख्य आरोपी है, जिसके बाद उनके बारे में सोशल मीडिया पर कई तरह बातें हो रही हैं। 

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे।सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू दिया और इसमें कहा कि सुशांत की बहनें उनसे प्यार नहीं करती थी इस  बात पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर रिएक्शन दिया है। 

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंटसे रिया को करारा जवाब दिया है और उन्हें भगवान से डरने के लिए भी कहा है। श्वेता ने रिया को जवाब एक सबूत के साथ दिया है। श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपनी बात के सबूत के तौर पर एक तस्वीर भी शेयर की है। यह तस्वीर उनकी फ्लाइट टिकट की है। जब वह इसी साल अपने भाई से मिलने आईं थीं।

इसके साथ ही श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने भाई को प्यार नहीं करते!! सही है, इसलिए मैं जनवरी में अमेरिका से भारत आई थी क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला की भाई चंडीगढ़ जा रहा है और वह ठीक नहीं है। मैंने अपना बिजनेस बंद किया और अपने बच्चों को छोड़ा! इससे भी दुख की बात यह थी कि जब मैं वहां पहुंची अपने भाई से मिल भी नहीं पाई. भाई पहले ही चंडीगढ़ से चला गया था क्योंकि रिया के लगातार कॉल आ रहे थे और कुछ काम की वजह से।

श्वेता ने आगे लिखा, "परिवार हमेशा से उसके साथ खड़ा रहा है। किसी को इसमें शक करने जरा भी हिम्मत नहीं है। श्वेता इस पोस्ट में एक तस्वीर भी शेयर की। यह तस्वीर एयर टिकट की है। श्वेता सिंह ने 26 जनवरी को अमेरिका से भारत की ओऱ रवाना हुई थी। इसके अलावा श्वेता ट्विटर पर भी दो ट्वीट करते हुए रिया के इंटरव्यू पर रिएक्शन दिया है।

श्वेता ने एक ट्वीट में लिखा,"काश भाई कभी भी उस लड़की से नहीं मिलते। बिना उसकी सहमित के उसे ड्रग्स दिया और बाद में उसे मनाया कि वह ठीक नहीं था, उसे मनोचिकित्सक के पास लेकर गई, किस तरह की बातें हैं ये। तुम अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी।

English summary :
Reha Chakraborty has said in her interview that Sushant's relationship with his family was not good. Riya Chakraborty gave an interview regarding Sushant Singh Rajput case and said that Sushant's sisters did not love him. 'S sister Shweta Singh Kirti has reacted to Riya Chakraborty's interview.


Web Title: shweta singh kirti reaction rhea chakraborty interview

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे