रेड बिकिनी में शर्लिन चोपड़ा ने की एक्सरसाइज, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 18, 2019 04:20 PM2019-09-18T16:20:48+5:302019-09-18T16:20:48+5:30

अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर शर्लिन चोपड़ा आए दिन आग लगाती रहती हैं। ऐसे में अब शर्लिन का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।

Sherlyn Chopra exercises in red bikini | रेड बिकिनी में शर्लिन चोपड़ा ने की एक्सरसाइज, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

रेड बिकिनी में शर्लिन चोपड़ा ने की एक्सरसाइज, वीडियो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

कामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी अदाओं के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस का अलग ही अवतार देखने को मिला है।

हाल ही में शर्लिन ने एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो शेयर करते ही फैंस के बीच छा गया है। एक्ट्रेस इस बार वीडियो में एक्सरसाइज करती नजर आई हैं।

वीडियो में कुछ फोटोज हैं जिसमें वह अलग अलग स्टाइल में  एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है। एक्ट्रेस हर एक अंदाज में काफी हॉट लग रही हैं। फोटो में वह डम्बल उठाती भी नजर आ रही हैं।

फैंस को हमेशा की तरह से शर्लिन का ये अंदाज भी भा गया है। शर्लिन का  एक्सरसाइज वाला ये वीडियो जो हटकर फैंस के बीच छा गया है। इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट शर्लिन को मिल रहे हैं।


बाकी एक्ट्रेस की तरह शर्लिन भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव पाई जाती हैं। जिसके चलते उनके फैन्स की तादाद भी लाखों की संख्या में है। एक्ट्रेस शर्लिन के अकेले इंस्टाग्राम पर ही 2.5 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं। शर्लिन द्वारा जैसे ही कोई फोटो साझा की जाती हैं तो लाइक और कमेंट की बौछार हो जाती है।

क्रिकेट का चढ़ा था खुमार

शर्लिन ने बेहद बोल्ड अंदाज में फैंस के लिए अपना वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो में एक्ट्रेस सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आईं। इस दौरान शर्लिन बिकिनी अवतार में नजर आईं। उनके हाथ में बैट भी नजर आया। 

ऐसा लग रहा है कि पिच पर खड़े होकर अपने हॉट अंदाज से क्रिकेट खेल रही हों।ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया । ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शर्लिन ने इस तरह का वीडियो फैंस के लिए शेयर किया हो। इससे पहले भी वह इस तरह का अपना अवतार पेश कर चुकी हैं।

Web Title: Sherlyn Chopra exercises in red bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे