तो इसलिए अभी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं शाहरुख खान, बताई ये बड़ी वजह

By मेघना वर्मा | Published: June 22, 2019 04:04 PM2019-06-22T16:04:19+5:302019-06-22T16:04:19+5:30

जल्द ही शाहरूख खान डिजनी की अपकमिंग द लायन किंग फिल्म के लीड किरदार मुसतफा (शेर) की आवाज देंगे। वहीं इस फिल्म में उनके बेटे आर्यन खान भी सिंबा की आवाज देंगे।

Shah Rukh Khan says that why he is not signing any new films | तो इसलिए अभी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं शाहरुख खान, बताई ये बड़ी वजह

तो इसलिए अभी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं शाहरुख खान, बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे। वहीं फिल्म में उनके किरदार बउआ को लोगों ने भले ही प्यार दिया हो मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हुई थी। जीरो फिल्म के बाद शाहरुख खान ने अभी तक कोई बड़ी फिल्म साइन नहीं की है। जिसकी वजह रिसेंटली किंग खान ने खुद बताई है। 

फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने एक क्वीज का रिप्लाई करते हुए बताया कि वो अभी फिलहाल किसी फिल्म में इन्वॉल्व नहीं है। शाहरूख ने बताया, 'जनरली ऐसा होता है कि लोगों को एक फिल्म जब अंत तक आती है तो वो दूसरी फिल्म में इन्वॉस्व हो जाते हैं। मगर मैं अभी और किसी फिल्म में इन्वॉल्व नहीं हूं। क्योंकि अभी मेरा दिल इसकी इजाजत नहीं दे रहा।'

शाहरूख खान ने आगे कहा, 'मुझे ऐसा लगता है क अभी मुझे थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए, थोड़ी फिल्म देखनी चाहिए, थोड़ा स्टोरी देखनी चाहिए और थोड़ा ज्यादा किताबें पढ़नी चाहिए।' शाहरूख खान की बातें सुनकर तो ऐसा ही लगता है कि शायद वो अभी थोड़ा खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाह रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि उनके बच्चे अब कॉलेज स्टेज में आ चुके हैं। सुहाना अब कॉलेज जाएंगी और आर्यन खान की अब पढाई खत्म होने वाली है। तो किंग खान फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। वहीं किंग खान ने कुछ समय पहले चाइना में कहा था कि वो उस समय तक स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं मगर कोई फिल्म फाइनलाइज नहीं की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही शाहरूख खान डिजनी की अपकमिंग द लायन किंग फिल्म के लीड किरदार मुसतफा (शेर) की आवाज देंगे। वहीं इस फिल्म में उनके बेटे आर्यन खान भी सिंबा की आवाज देंगे। देखना होगा ये फिल्म दर्शकों के दिल को कितना छू पाती है। 

Web Title: Shah Rukh Khan says that why he is not signing any new films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे