नए लुक के साथ शाहरुख खान की हुई पर्दे पर वापसी, देखें दमदार लुक का खास वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 21, 2020 10:35 AM2020-10-21T10:35:19+5:302020-10-21T10:35:19+5:30

शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के एंथम (Anthem) का नाम लाफाओ (Laphao) है, जिसका बंगाली भाषा में मतलब कूदना होता है

-shah-rukh-khan-returns-on-screen-after-2-years | नए लुक के साथ शाहरुख खान की हुई पर्दे पर वापसी, देखें दमदार लुक का खास वीडियो

नए लुक के साथ शाहरुख खान की हुई पर्दे पर वापसी, देखें दमदार लुक का खास वीडियो

Highlightsबॉलीवुड (Bollywood) के 'किंग खान' यानी शाहरुख (Shah Rukh Khan) काफी समय से पर्दे से गायब हैं। फैंस शाहरुख को पर्दे पर देखने को बेताब हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) के 'किंग खान' यानी शाहरुख (Shah Rukh Khan) काफी समय से पर्दे से गायब हैं। फैंस शाहरुख को पर्दे पर देखने को बेताब हैं। ऐसे में फैंस के लिए अब खुशखबरी है। फैंस को किंगखान की दो साल बाद पर्दे पर झलक देखने को मिली है। शाहरुख खान ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए फैन एंथम लॉन्च किया है।

केकेआर के इस एंथम (KKR Anthem) में शाहरुख खान का जबरदस्त रूप देखने को मिला है। ऐसा लग रहा है इस तरह से अपने फैंस को शाहरुख ने बस खुशी दी है। दो साल बाद फैंस भी शाहरुख को देखकर बहुत खुश हैं।

शाहरुख के फैंस अब उनके अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। 2 साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख खान का नया लुक (Shah Rukh Khan new look) लोगों को काफी भा रहा है। शाहरुख के इस लुक को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स  के एंथम का नाम Laphao है। एंथम में शाहरुख खान हुडी पहने नए हेयरस्टाइल में नजर आए हैं। केकेआर एंथम को रैपर बादशाह ने परफॉर्म और कंपोज किया हैय़ बादशाह के साथ एंथम मे शाहरुख खान और केकेआर के प्लेयर नजर आ रहे हैं। ये गाना एक मैसेज भी दे रहा है।

वहीं, शाहरुख खान के आजकल के लुक से साफ है कि वह जल्द ही अपनी नई फिल्म की शुरुआत करने वाले हैं। नवंबर से शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं। माना जा रहा है कि जल्द वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में नजर आएंगेय़ फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

Web Title: -shah-rukh-khan-returns-on-screen-after-2-years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे