शाहरुख खान ने मक्का में किया उमराह, फैंस ने बरसाया प्यार, देखें वायरल तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 2, 2022 08:08 AM2022-12-02T08:08:31+5:302022-12-02T08:18:19+5:30

शाहरुख ने हाल में वीडियो ट्वीट कर बताया था कि फिल्म 'डंकी' का सऊदी अरब में शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। बुधवार को वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यहां सऊदी में डंकी के साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है।

Shah rukh Khan performed Umrah in Mecca pictures went viral | शाहरुख खान ने मक्का में किया उमराह, फैंस ने बरसाया प्यार, देखें वायरल तस्वीरें

शाहरुख खान ने मक्का में किया उमराह, फैंस ने बरसाया प्यार, देखें वायरल तस्वीरें

Highlights इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में शाहरुख को लोगों से घिरा देखा जा सकता है।तस्वीरों मे शाहरुख को सफेद पहनावा (एहराम) और एक नकाब में उमराह (मक्का की एक इस्लामी तीर्थयात्रा) करते हुए देखे जा सकते हैं। 

शाहरुख खान ने मक्का (सऊदी अरब) में पवित्र उमराह किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सुपरस्टार की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह एक सफेद पहनावा (एहराम) और एक नकाब में उमराह (मक्का की एक इस्लामी तीर्थयात्रा) करते हुए देखे जा सकते हैं। 

 इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में शाहरुख को लोगों से घिरा देखा जा सकता है। शाहरुख के प्रशंसक तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "माशाअल्लाह माशाअल्लाह, अल्लाह आपकी हर दुआ कबूल करे...इंशाअल्लाह," जबकि अन्य ने लिखा, "माशाअल्लाह (खूबसूरत)।"

शाहरुख ने हाल में वीडियो ट्वीट कर बताया था कि फिल्म 'डंकी' का सऊदी अरब में शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। बुधवार को वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यहां सऊदी में डंकी के साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है। इसलिए मैं राजू सर और बाकी कलाकारों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि इसे इतना प्यारा बनाने के लिए। विशेष धन्यवाद।

शाहरुख ने कहा था,  हमें इस तरह के शानदार स्थान, अद्भुत व्यवस्था और गर्मजोशी से आतिथ्य देने के लिए यहां सऊदी में संस्कृति और फिल्म मंत्रालय को बहुत बड़ा शुकरान (धन्यवाद)।

Web Title: Shah rukh Khan performed Umrah in Mecca pictures went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे