आर्यन खान को NCB कस्टडी में दी गईं साइंस की किताबें; जांच के लिए फोन फॉरेंसिक्स को भेजा गया

By अनिल शर्मा | Published: October 6, 2021 02:13 PM2021-10-06T14:13:34+5:302021-10-06T14:15:17+5:30

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन को घर का खाना नहीं दिया जा रहा है बल्कि मेस का ही खाना वे खा रहे हैं। मामले में आर्यन सहित अन्य गिरफ्तार सात अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं।

science books given to aryan khan in ncb custody Phone sent to forensics for investigation | आर्यन खान को NCB कस्टडी में दी गईं साइंस की किताबें; जांच के लिए फोन फॉरेंसिक्स को भेजा गया

आर्यन खान को NCB कस्टडी में दी गईं साइंस की किताबें; जांच के लिए फोन फॉरेंसिक्स को भेजा गया

Highlightsरिपोर्ट के मुताबिक जेल में शाहरुख खान के बेटे को किसी भी तरह का विशेषाधिकार नहीं दिया गया हैआर्यन जेल में मेस का बना खाना ही खा रहे हैंइस केस में अभी तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शनिवार से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं। आर्यन को रविवार को हॉलिडे कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं सोमवार को अदालत ने आर्यन की रिमांड 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी। वह फिलहाल एनसीबी की हिरासत में है और जांच एजेंसी के साथ पूछताछ में सहयोग कर रहे हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक जेल में शाहरुख खान के बेटे को किसी भी तरह का विशेषाधिकार नहीं दिया गया है। खबर के मुताबिक आर्यन डिपार्टमेंट मेस से खाना खा रहे हैं। उन्हें घर का पका भोजन नहीं दिया जा रहा है। इसके साथ ही आर्यन ने विज्ञान की पुस्तकों का अनुरोध किया है जो एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें प्रदान की हैं। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन और अन्य के फोन को जांच के लिए फोरेंसिक भेज दिया गया है। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एनसीबी ने अदालत में कहा था कि आरोपी के व्हाट्सएप चैट में आपत्तिजनक सबूत बरामद किए गए थे, जो अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े थे। हाल ही में, यह भी बताया गया था कि आर्यन ने दवाओं की खरीद के लिए भुगतान के तरीकों पर चर्चा की थी।

गौरतलब है, इस केस में अभी तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एनसीबी ने मंगलवार को मामले के सिलसिले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया। चारों लोग दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म के कर्मचारी हैं। एस्प्लेनेड की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने चार और आरोपियों को 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है जिन्हें मंगलवार को मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया।

 

Web Title: science books given to aryan khan in ncb custody Phone sent to forensics for investigation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे