सारा अली खान ने शेयर की अब तक सबसे ग्लैमरस फोटो, PIC से नजर नहीं हटा पाएंगे फैंस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 4, 2020 10:39 AM2020-01-04T10:39:37+5:302020-01-04T10:39:37+5:30

सारा अली खान के काम की बात करें तो एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म है लव आज कल 2। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

sara ali khan glamorous photos going viral during maldives vacation | सारा अली खान ने शेयर की अब तक सबसे ग्लैमरस फोटो, PIC से नजर नहीं हटा पाएंगे फैंस

सारा अली खान ने शेयर की अब तक सबसे ग्लैमरस फोटो, PIC से नजर नहीं हटा पाएंगे फैंस

Highlightsसारा अली खान ने बहुत की कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है। सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना कर दिया था।

सारा अली खान ने बहुत की कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है। सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना कर दिया था। अब सारा इन दिनों अपनी छुट्टियों की फोटो फैंस के लिए शेयर कर रही हैं। सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वैकेशंस की कुछ फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में एक्ट्रेस रिलेक्स मूड में चिल करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस अपनी दोस्त के साथ केरल घूमने गई थीं। लेकिन अब वह अपने भाई इब्राहिम के साथ मालदीव में छट्टियां मानने पहुंची हैं। इस दौरान की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस दौरान वह जमकर एन्जॉव कर रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू-यलो-रेल स्ट्राइप वाले टू पीस में नजर आई हैं। पूल में सारा पोज मारती नजर आई हैं। ये सारा की अब तक की सबसे ग्लैमरस फोटो हैं। इससे पहले भी सारा टू पीस में फोटो शेयर कर चुकी हैं ,लेकिन इस बार का उनका अंदाज बेहद हटकर है।


कुछ फोटो इसी लुक में वह अपने भाई के साथ भी नजर आ रही हैं। सारा अपने चेहरे को ढककर टू पीस में बेहद ग्लैमरस पोज भी देती दिखाई दीं। सारा की ये टू पीस की फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

 फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।इन तस्वीरों के कैप्शन में सारा ने लिखा 'मैं हमेशा तुम्हारा सहारा बनकर खड़ी हूं। सारा का ये लुक उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है।

सारा अली खान के काम की बात करें तो एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म है लव आज कल 2। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इतना ही नहीं वही वह कुली नंबर 1 में भी नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में वरुण धवन नजर आने वाले हैं।

Web Title: sara ali khan glamorous photos going viral during maldives vacation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे