सारा अली खान ने किया कंफर्म, पॉलिटिकल बैकग्राउंड से था सिंबा एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड

By मेघना वर्मा | Published: January 28, 2019 05:13 PM2019-01-28T17:13:49+5:302019-01-28T17:14:12+5:30

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू किया था। अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के लिए हाल ही में अभी ये भी खबर थी कि वो सुशांत सिंह को भी डेट कर रही हैं। 

sara ali khan confirms she was dating sushil kumar shindes grandson veer | सारा अली खान ने किया कंफर्म, पॉलिटिकल बैकग्राउंड से था सिंबा एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड

सारा अली खान ने किया कंफर्म, पॉलिटिकल बैकग्राउंड से था सिंबा एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड

सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ और रणवीर सिंह के साथ आई सिंबा में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। कार्तिक आर्यन को पसंद करने वाली सारा ने अपने सभी मेल फैंस का दिल तोड़ दिया है। हाल ही में सारा ने इस बात का खुलासा किया है कि वो रिलेशनशिप में थी। 

जूम की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्मफेयर को दिए अपने एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि वो यूनियन प्राइमिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे को ग्रैंड सन वीर पहारिया के साथ रिलेशनशिप में थीं। उन्होंने बताया कि अब भले ही वो उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं मगर एक समय था जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

सारा से उनके रिलेशनशिप के बारे में बहुत से इंटरव्यू में पूछा जा चुका है। सारा ने फिल्मफेयर को बताया कि वीर ही वो पर्सन थे जिन्हें सारा ने डेट किया था और वो ही उनके बॉयफ्रेंड थे। सारा से जब आगे पूछा गया कि क्या उनका दिल तोड़ा वीर ने तो सारा ने बड़े ही स्मार्टली जवाब देते हुए बोला कि नहीं उन्होंने दिल नहीं तोड़ा, मेरा दिल नहीं टूटा वो अभी भी सही है। 

सारा और वीर के रिलेशनशिप की खबर 2016 से आनी शुरू हुई थी। मगर दोनों ने इसे कंफर्म नहीं किया था। सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू किया था। अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के लिए हाल ही में अभी ये भी खबर थी कि वो सुशांत सिंह को भी डेट कर रही हैं। 
 

Web Title: sara ali khan confirms she was dating sushil kumar shindes grandson veer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे