Sapna Choudhary Video Viral: जब इस शख्स की हरकतों से परेशान होकर सपना चौधरी ने सरेआम जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: July 8, 2020 12:58 PM2020-07-08T12:58:11+5:302020-07-08T13:07:19+5:30

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो इन दिनों काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना अपने साथी के साथ स्टेड पर रागनी करत दिखाई दे रही हैं।

Sapna Choudhary Slap Papsi on stage throwback video viral on social media | Sapna Choudhary Video Viral: जब इस शख्स की हरकतों से परेशान होकर सपना चौधरी ने सरेआम जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

हरियाणवी रागिनियों से सपना ने की थी शुरुआत। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights रिलीज होते ही सपना के गानों की डिमांड आसमान छूने लगती है। स्टेज पर सपना और पेप्सी के बीच खट्टी- मिट्ठी नोंकझोक को हमेशा से चलती आ रही है।स्टेज पर पेप्सी सपना के लिए गाना गा रहे हैं, पतला दुपट्टा तेरा मुंह दिखे।

हरियाणवी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी अपने डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सपना के फैंस की तादाद भी बड़ी मात्रा में है। यही वजह है कि फैंस के दिलों पर राज करने वाली डांसर सपना चौधरी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोग बेसब्री के साथ सपना के नए गाने का इंतजार करते हैं। रिलीज होते ही सपना के गानों की डिमांड आसमान छूने लगती है। 

इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, सपना चौधरी इस वीडियो में अपने साथी पेप्सी के साथ गाना गाती दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो जाती है और सपना सबके सामने उसे थप्पड़ जड़ देती है। स्टेज पर पेप्सी सपना के लिए गाना गा रहे हैं, पतला दुपट्टा तेरा मुंह दिखे। 

फैंस को पसंद आ रही है खट्टी- मिट्ठी नोंकझोक

हालांकि, बता दें कि स्टेज पर सपना और पेप्सी के बीच खट्टी- मिट्ठी नोंकझोक को हमेशा से चलती आ रही है। सपना ने मजाकिया अंदाज में पेप्सी को थप्पड़ मारा था। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। सपना चौधरी और पेप्सी के इस वीडियो को सोनीटेक ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया है। जिसे दो करोड़ से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। 

हरियाणवी रागिनियों से सपना ने की थी शुरुआत

हरियाणवी रागिनियों से ही सपना ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले सपना चौधरी का गाना ' 'तेरी लत लग जागी' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा था। वीडियो को अबतक 14 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही सपना फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रही है। सपना का यह सीधा-सादा अंदाज फैंस को खूब भा रहा है और वह सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।


 

Web Title: Sapna Choudhary Slap Papsi on stage throwback video viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे