डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस ने 3 घंटे तक की पूछताछ, अब तक हो चुके हैं 28 लोगों के बयान दर्ज

By भाषा | Published: July 6, 2020 04:53 PM2020-07-06T16:53:31+5:302020-07-06T16:53:31+5:30

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। राजपूत ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'राब्ता', 'छिछोरे', 'केदारनाथ' और 'सोनचिरैया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।

Sanjay Leela Bhansali records statement at Bandra police station | डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस ने 3 घंटे तक की पूछताछ, अब तक हो चुके हैं 28 लोगों के बयान दर्ज

सुशांत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग।

Highlightsबांद्रा पुलिस राजपूत की आत्महत्या के मामले में उनके अवसाद के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है ।भंसाली ने राजपूत को फिल्मों की पेशकश की थी किंतु संभवत: तारीख के मुद्दे के कारण वे दोनों एक साथ काम नहीं कर पाए।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को बांद्रा पुलिस थाने गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। भंसाली ने राजपूत को फिल्मों की पेशकश की थी किंतु संभवत: तारीख के मुद्दे के कारण वे दोनों एक साथ काम नहीं कर पाए भंसाली अपने कानूनी सहायकों के साथ बांद्रा पुलिस थाना पहुंचे। जहां संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस ने 3 घंटे तक पूछताछ की। 

बांद्रा पुलिस राजपूत की आत्महत्या के मामले में उनके अवसाद के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिसमें पेशेगत प्रतिद्वंद्विता का कोण भी शामिल है। पुलिस ने अब तक इस मामले में 28 लोगों के बयान दर्ज किये हैं। 34 वर्षीय राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। राजपूत ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'राब्ता', 'छिछोरे', 'केदारनाथ' और 'सोनचिरैया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।

सुशांत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग

जी न्यूज़ की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन और रूपा गांगुली के बाद करणी सेना ने सुशांत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। यही नहीं, इस मामले को लेकर करणी सेना के कुछ सदस्यों ने शनिवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात भी की। इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया कि संगठन के एक सदस्य ने मीडिया को बताया कि करणी सेना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से भी सीबीआई जांच का आग्रह किया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी के कारण मौत

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि अभिनेता की मृत्यु फांसी के कारण श्वासावरोध से हुई थी। बाद में उनकी विसरा रिपोर्ट भी नकारात्मक आई, जिसमें किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर की मौजूदगी से इंकार किया गया है। बता दें, 34 वर्षीय सुशांत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके आवास पर लटकता पाया गया था। जांचकर्ताओं के अनुसार, अभिनेता ने पंखे से लटककर फांसी लगाने के लिए रात में पहनने वाले हरे रंग के सूती गाउन का इस्तेमाल किया था।

Web Title: Sanjay Leela Bhansali records statement at Bandra police station

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे