संजय दत्त की बॉयोपिक से पहले ही लीक हो गई ये बड़ी बात, भड़के संजू बाबा ने कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा

By पल्लवी कुमारी | Published: March 22, 2018 07:06 AM2018-03-22T07:06:18+5:302018-03-22T07:06:18+5:30

संजय दत्त इन दिनों अपनी बॉयोपिक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जिसको लेकर वह किताब के प्रकाशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की योजना बना रहे हैं।

Sanjay Dutt upset with juggernaut publications yasser usman unauthorised biography take legal action | संजय दत्त की बॉयोपिक से पहले ही लीक हो गई ये बड़ी बात, भड़के संजू बाबा ने कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा

संजय दत्त की बॉयोपिक से पहले ही लीक हो गई ये बड़ी बात, भड़के संजू बाबा ने कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा

मुंबई, 22 मार्च;  बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 'द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड्स बैड बॉय' को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। ये संजय दत्त की अपकमिंग बॉयोपिक थी। जिसको लेकर अब बड़ा विवाद छिड़ गया है। संजय दत्त  'द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड्स बैड बॉय' नामक किताब के लेखक और प्रकाशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की योजना बना रहे हैं। संजय दत्त का कहना है कि उनकी बॉयोपिक के लिए प्रकाशक ने किसी को भी अधिकृत नहीं किया था।

इस बॉयोपिक के अफवाह में एक बात यह भी सामने आई कि संजय दत्त अपनी मां की मौत के तीन दिन बाद तक नहीं रोए थे। इस बात पर संजय दत्त काफी भड़क भी गए हैं। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि ये सारी बातें जिस किताब से छापी जा रही हैं वो किताब फ्रॉड है। मेरी बायोग्राफी मुझसे पूछे बिना छापी गई है और इसमें लिखी बातें  गॉसिप मैगजीन से ली गई है। हालांकि संजय दत्त ने साफ किया है कि इन बातों में सच्चाई नहीं है। वह अपनी आधिकारिक बायोग्राफी जल्द रिलीज करेंगे। 

संजय दत्त ने इसको लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया। जिसमें उन्होंने लिखा, "मैंने जगनॉर्ट प्रकाशन और न यासर उस्मान को मेरी जीवनी लिखने या प्रकाशित करने के लिए अधिकृत नहीं किया था। मेरे वकीलों ने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है। जिसके जवाब में जगनॉर्ट पब्लिकेशन्स ने कहा है कि प्रस्तावित पुस्तक की सामग्री प्रमाणिक सूत्रों से सार्वजनिक तौर पर उपलब्ध जानकारी पर आधारित है।'



संजय दत्त ने आगे लिखा,  ''अखबारों में मेरे बारे में छपने वाले अंश आंशिक रूप से मेरे पुराने इंटरव्यू के आधार पर आधारित होते हैं। उसके बाद सारी बातें अफवाह होती है। 1990 के दशक के अखबार और गॉसिप मैग्जीन में छपी ज्यादातर खबरें बस अफवाह हैं। अगली कार्रवाई के लिए मैं अपनी कानूनी टीम के साथ सलाह ले रहा हूं"

संजय दत्त के इस ट्वीट के बाद जगनॉर्ट प्रकाशक ने बयान दिया है कि  किताब की कोई भी सामग्री मीडिया में जारी नहीं की जाएगी। हम यह जानकर दुखी हैं कि  संजय दत्त इस बात से परेशान हो रहे हैं। जगनॉर्ट ने अपने बयान में यह साफ किया किताब में जो भी बातें लिखीं गई हैं, जिन सूत्रों पर भरोसा करके, उनके बारे में  स्पष्ट रूप से जिक्र किया गया है। 

इस किताब में संजय के जीवन की शुरुआत से लेकर उनकी आगे की जिंदगी के बारे में लिखा गया है। संजय दत्त के माता-पिता नरगिस और सुनील दत्त की शादी से लेकर अब तक की सारी बातें। 'द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड्स बैड बॉय' में संजय दत्त की पर्सनल लाइफ, अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, 1993 मुंबई बम धमाका, संजय दत्त का जेल में सजा काटकर सुधरे इंसान के रूप में मौजूदा छवि इन सारी बातों पर गौर फरमाया गया है। 

Web Title: Sanjay Dutt upset with juggernaut publications yasser usman unauthorised biography take legal action

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे