saif ali khan talks about his divorce with amrita singh | Saif on divorce with Amrita: सैफ ने अमृता सिंह से तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ये दुनिया की सबसे बुरी चीज...
Saif on divorce with Amrita: सैफ ने अमृता सिंह से तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ये दुनिया की सबसे बुरी चीज...

Highlightsबॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सैफ की एक्टिंग की खासा तारीफ भी की गई है।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सैफ की एक्टिंग की खासा तारीफ भी की गई है। अब सैफ एक और नई फिल्म लेकर फैंस से रूबरू होने को तैयार हैं। सैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। वे इस फिल्म का प्रमोशन काफी जोर शोर से कर रहे हैं। इस फिल्म से पूजा बेदी के बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रही हैं।

 ऐसे में प्रमोशन के दौरान हाल ही में एक्टर सैफ अली खान ने अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी को लेकर बात की है। सैफ ने बहुत ही छोटी बहुत ही छोटी उम्र में उस वक्त की टॉप एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। लेकिन 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। अब सैफ ने अपने तलाक पर बोला है।

सैफ और अमृता से दोनों के दो बच्चे हैं। सारा और इब्राहिम। सैफ ने बताया है कि ये दुनिया की सबसे बुरी चीज है। ये कुछ ऐसी चीज है जो मुझे अभी भी लगती है कि काश अलग हो पाती। मुझे नहीं लगता कि मैं वास्तव में कभी भी इससे निकल पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो मैं नहीं कर सकता हूं।मैंने कोशिश की और खुद को ये कहकर समझाया कि मैं 20 साल का था और काफी यंग था। 

आप पैरेंट्स को एक साथ देखने के बारे में सोचना पसंद करते हैं लेकिन वे व्यक्तिगत यूनिट भी हैं। तो हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप को अपना सकता है। अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा है कि कोई भी बच्चा प्यार वाले घर से बाहर नहीं होना चाहिए। जीवन बहुत ही सुंदर है और कोई भी इंसान इसको लेकर ज्यादा शिकायत नहीं कर सकता है। 

कभी कभी दो पैरेंट्स का साथ में होना भी अच्छी बात नहीं होती है। एक अच्छा माहौल ही बच्चों के साथ शेयर करना चाहिए। तलाक के कई साल बाद सैफ ने करीना कपूर के साथ साल 2012 में शादी की थी। अब दोनों के एक बेटा है जिसके नाम तैमूर अली है।

Web Title: saif ali khan talks about his divorce with amrita singh
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे