सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: रूपा गांगुली ने उठाए सवाल, पूछा- PM मोदी से मिलने वाली बॉलीवुड टीम में क्यों नहीं थे दिवंगत अभिनेता?

By मनाली रस्तोगी | Published: July 15, 2020 03:48 PM2020-07-15T15:48:04+5:302020-07-15T15:48:30+5:30

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले को लेकर एक्ट्रेस और बीजेपी एमपी रूपा गांगुली लगातार सवाल पूछ रही हैं। इसी क्रम में उन्होंने पूछा कि पीएम मोदी से मिलने वाले बॉलीवुड सेलेब्स में सुशांत क्यों नहीं थे?

Rupa Ganguly raised the question- Why were not Sushant Singh Rajput among the Bollywood celebs who met PM Modi? | सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: रूपा गांगुली ने उठाए सवाल, पूछा- PM मोदी से मिलने वाली बॉलीवुड टीम में क्यों नहीं थे दिवंगत अभिनेता?

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रूपा गांगुली ने कई उठाए सवाल (फाइल फोटो)

Highlightsरूपा के अलावा ऐसे कई सेलेब्स हैं जोकि इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैंसुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर कंगना रनौत ने भी कई सवाल उठाए थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनके निधन को एक महीना पूरा हो गया है, लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड में हो रही खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद को लेकर अभी भी बहस जारी है। ऐसे में जहां फैंस स्टार किड्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स भी नेपोटिज्म सवाल खड़े कर रहे हैं।

रूपा ने की सीबीआई जांच की मांग

इसी क्रम में अब एक्ट्रेस और बीजेपी एमपी रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने एक बार फिर सुशांत के आत्महत्या मामले में सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। यही नहीं, उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात करने आए बॉलीवुड एक्टर्स पर भी सवाल उठाए। रूपा ने ट्वीट कर लिखा, 'करण जौहर का चार्टर्ड प्लेन कलाकारों को मुंबई से दिल्ली लाया था। क्या उस डेलिगेशन में सुशांत थे?'

रूपा ने किए सिलसिलेवार ट्वीट

इसके अलावा रूपा गांगुली ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए लिखा, 'माननीय प्रधानमंत्री दिसंबर 2018 से जनवरी 2019 के बीच बॉलीवुड स्टार्स से कितनी बार मिले? क्या उनमें सुशांत मौजूद थे?' उन्होंने ट्वीट कर ये भी लिखा, 'पीएम मोदी और कुछ सेलेब्स के बीच इस मीटिंग को ऑर्गनाइज और कोर्डिनेट किसने किया था? पीएम से मीटिंग के कुछ प्रोसीजर होते हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि सुशांत जैसे होनहार दिमाग वाले को नहीं छोड़ा जाता। आखिर किसने यह लिस्ट ऑर्गनाइज की थी?'

रूपा ने सुशांत को बताया ब्रिलियंट

रूपा ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, 'पीएम मोदी हमेशा ऐसे ब्रिलियंट, भविष्य के बारे में सोचने वाले लोगों से मिलने के इच्छुक रहते हैं। पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में बुलाअ गए मेहमानों की लिस्ट प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा तैयार की गई थी इसलिए इसमें सुशांत भी शामिल थे।' इस ट्वीट के साथ रूपा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत कपिल शर्मा और करण जौहर के बीच में बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

Web Title: Rupa Ganguly raised the question- Why were not Sushant Singh Rajput among the Bollywood celebs who met PM Modi?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे