लाइव न्यूज़ :

फिल्म मिस्टर मम्मी का पैपी टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, रितेश-जेनेलिया का दिखा मजेदार अंदाज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 16, 2022 7:39 AM

टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत मिस्टर मम्मी हेक्टिक सिनेमा प्रोडक्शन और बाउंड स्क्रिप्ट पिक्चर्स लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म है जिसमें रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अहम भूमिका में नजर आयेंगे।

Open in App
ठळक मुद्दे स्नेहा खानवलकर द्वारा दिए गए इस म्यूजिक ट्रैक के बोल कुमार ने लिखे हैं।वीडियो सॉन्ग में रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की टाइमिंग और उनकी अनमैच एनर्जी नजर आ रही है।फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में सबको एंटरटेन करेंगी।

मुंबईः फिल्म मिस्टर मम्मी के सॉन्ग पापाजी पेट से को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद रितेश और जेनेलिया देशमुख के इस फिल्म का टाइटल ट्रैक मंगलवार रिलीज किया गया। स्नेहा खानवलकर द्वारा दिए गए इस म्यूजिक ट्रैक के बोल कुमार ने लिखे हैं। अमित गुप्ता, हरजोत कौर, स्नेहा खानवलकर द्वारा स्वरबद्ध किया गया यह पैपी ट्रैक लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की टाइमिंग और उनकी अनमैच एनर्जी ने इस एंटरटेनिंग गाने में चार चांद लगाते हैं। इस गाने को सुनकर लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म बहुत ही एंटरटेनिंग होनेवाली है।

टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत मिस्टर मम्मी हेक्टिक सिनेमा प्रोडक्शन और बाउंड स्क्रिप्ट पिक्चर्स लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म है जिसमें रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अहम भूमिका में नजर आयेंगे। शाद अली द्वारा निर्देशित 'मिस्टर मम्मी' टी-सीरीज, शिव अनंत और शाद अली द्वारा निर्मित है, जो अब 18 नवंबर को सिनेमाघरों में सबको एंटरटेन करेंगी ।

टॅग्स :जेनेलिया डिसूज़ारितेश देशमुख
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटT20 World Cup India Squad: 'केएल राहुल को टीम में होना चाहिए था', अभिनेता रितेश देशमुख का आया पोस्ट

बॉलीवुड चुस्कीछत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बनाएंगे रितेश देशमुख, जानें मूवी से जुड़ी अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीकॉमेडी फिल्म 'मस्ती' का चौथा भाग लाने की तैयारी में निर्माता, मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनेगी

बॉलीवुड चुस्कीGanesh Chaturthi 2023: गणपति बप्पा को घर लाए बॉलीवुड स्टार्स, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे ने किया बप्पा का स्वागत, देखें तस्वीरें

भारतLOMOTY 2023: 'वेद की सफलता से कुछ भी नहीं बदला, मैं अब भी बेरोजगार हूं'- रितेश देशमुख

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की