Israel-Hamas War: 'इस पागलपन को रोकना होगा इससे पहले कि यह हमें लील जाए', रवीना टंडन ने जारी जंग के बीच की अपील

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: October 18, 2023 05:37 PM2023-10-18T17:37:23+5:302023-10-18T17:39:08+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने इजरायल और हमास के बीच बढ़ते संघर्ष पर अपनी राय रखी है। बेहतर कल की आशा व्यक्त करते हुए रवीना टंडन ने इस जंग को रोकने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि युद्ध से कई निर्दोष जिंदगियां प्रभावित हो रही हैं।

Raveena Tandon on the Israel-Hamas war This madness has to stop | Israel-Hamas War: 'इस पागलपन को रोकना होगा इससे पहले कि यह हमें लील जाए', रवीना टंडन ने जारी जंग के बीच की अपील

रवीना टंडन (File Photo)

Highlightsइजराइली लड़ाकू विमान लगातार गाजा पर बम बारी कर रहे हैंइस युद्ध से दुनिया भर की हस्तियां चिंतितरवीना टंडन ने भी जंग को रोकने की अपील की

Israel-Hamas War: हमास के हमले के बाद प्रतिक्रिया स्वरूप इजराइली लड़ाकू विमान लगातार गाजा पर बम बारी कर रहे हैं। इस युद्ध से दुनिया भर के नेताओं के साथ कला क्षेत्र की हस्तियां भी चिंतित हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने इजरायल और हमास के बीच बढ़ते संघर्ष पर अपनी राय रखी है। बेहतर कल की आशा व्यक्त करते हुए रवीना टंडन ने इस जंग को रोकने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि  युद्ध से कई निर्दोष जिंदगियां प्रभावित हो रही हैं।

रवीना टंडन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "यह युद्ध अब खतरनाक स्तर तक पहुंच रहा है। विश्व स्तर पर लोगों को विभाजित कर रहा है। यह मानवता को धर्म के खिलाफ और धर्म को मानवता के खिलाफ कर रहा है। इस पागलपन को हम सभी को रोकना होगा इससे पहले कि यह हमें लील जाए। मैं प्रार्थना करती हूं कि कुछ हस्तक्षेप किया जाएगा। आशा है कि आंतरिक और बाहरी खतरों के बारे में कुछ एहसास होगा।"

बता दें कि गाजा के एक अस्पताल में हुए भीषण विस्फोट में सैकड़ों लोगों की मौत के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खलबली है। हमास ने इसे इजराइल का हवाई हमला बताया जबकि इजराइल की सेना ने आरोप लगाया कि फलस्तीनी आतंकवादियों द्वारा दागे गए रॉकेट के निशाना चूकने से यह विस्फोट हुआ। हमास संचालित स्वास्थ्य मंत्रालय ने  ने बताया कि कम से कम 500 लोग मारे गए हैं। अल-अहली अस्पताल में हुए विस्फोट के बाद चारों ओर हृदयविदारक दृश्य दिखाई दिए। इससे संबंधित एक वीडियो में चारों ओर क्षत-विक्षत शव बिखरे दिखे जिनमें ज्यादातर शव बच्चों के थे। चारों ओर कंबल, बच्चों के स्कूल बैग और अन्य सामान बिखरा दिखा। 

अस्पताल में हुए विस्फोट के बाद इस जंग ने बड़े पैमाने पर दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 18 अक्टूबर को भारत के प्रधानमंत्री ने भी इस घटना पर चिंता जताई। पीएम मोदी ने कहा कि संघर्ष में नागरिकों का हताहत होना गंभीर और निरंतर चिंता का विषय है। इसमें शामिल लोगों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

Web Title: Raveena Tandon on the Israel-Hamas war This madness has to stop

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे