पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर पति रणवीर सिंह ने कही ये छू जाने वाली बात, जानकर फैन हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 14, 2018 09:31 AM2018-12-14T09:31:53+5:302018-12-14T09:31:53+5:30

दीपिका ने हाल ही में शादी की है,दोनों शादी के बाद से बेस्ट कपल की लिस्ट में भी शामिल कर लिए गए हैं।

ranveer is proud of his wife read what said about deepika padukone | पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर पति रणवीर सिंह ने कही ये छू जाने वाली बात, जानकर फैन हो जाएंगे आप

पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर पति रणवीर सिंह ने कही ये छू जाने वाली बात, जानकर फैन हो जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण पर बहुत गर्व है। रणवीर और दीपिका ने हाल ही में शादी की है,दोनों शादी के बाद से बेस्ट कपल की लिस्ट में भी शामिल कर लिए गए हैं। ऐसे में रणवीर का कहना है कि दीपिका अपने हर एक काम में अपना 100 फीसदी देती हैं।

हाल ही में वह छोटे पर्दे के शो 'सा रे गा मा पा' में फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने दीपिका की जमकर तारीफ की। यहां वह कुछ प्रतियोगियों के परफॉर्मेस देखकर चौंक गए। । उन्होंने गाने की शूटिंग के दिनों को याद किया।

 रणवीर ने कहा, "इस गीत ने मेरी पुरानी यादें याद दिला दी। मैं उससे पहले शायद ही कभी दीपिका से मिला होऊंगा। उस समय आकर्षण तक ही सीमित था। जब मैंने उन्हें (दीपिका) 'नगाडा..' पर परफॉर्म करते देखा, तो चीजें बदल गईं।

रणवीर ने कहा कि  मैंने कलाकार के रूप में उन्हें और अधिक सम्मान देना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी पत्नी पर बहुत गर्व है, वह जो करती हैं, उसमें अपना 100 प्रतिशत देती हैं। मुझे याद है 2015 में दीपिका ने बैक टू बैक पांच ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी। 

ईशा अंबानी की शादी में दीपिका

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की हउई साड़ी पहनी थी। गोल्डन व्हाइट कलर की साड़ी के साथ रेड कलर का ब्लाउज उन्हें बहुत ही खूबसूरत लुक दे रहा था। अपना लुक पूरा करने के लिए मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा के साथ-साथ कानों में हैवी ईयररिग्स पहने हुए नजर आईं। दीपिका यहां रणवीर सिंह का हाथ हाथें बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकीं थीं। दीपिका के लुक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

Web Title: ranveer is proud of his wife read what said about deepika padukone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे