आलिया भट्ट से क्यों गुस्सा हुए रणबीर कपूर? वीडियो में कैद हुआ उनका एंग्री लुक

By मेघना वर्मा | Published: February 14, 2019 05:13 PM2019-02-14T17:13:28+5:302019-02-14T17:13:28+5:30

वायरल हुई फोटोज और वीडियो में आलिया और रणबीर एक साथ गली बॉय के स्क्रनिंग से निकल कर आ रहे हैं। आलिया ने यलो रंग की ड्रेस पहन रखी है वहीं रणबीर ब्लू स्वेट शर्ट में दिख रहे हैं।

Ranbir Kapoor joins Alia Bhatt to watch Gully Boy at a private screening and their viral video | आलिया भट्ट से क्यों गुस्सा हुए रणबीर कपूर? वीडियो में कैद हुआ उनका एंग्री लुक

आलिया भट्ट से क्यों गुस्सा हुए रणबीर कपूर? वीडियो में कैद हुआ उनका एंग्री लुक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। जहां आलिया, रणबीर की तारिफ करते नहीं चूकतीं तो वहीं रणबीर भी अपने दिल की बात कह चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी ये दोनों ही कपल्स छाए रहते हैं। पूरे सोशल मीडिया पर इस समय रणबीर-आलिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर, आलिया भट्ट पर गुस्सा होते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय आज बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। वहीं इसके इतर सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ कार में बैठे दिख रहे हैं। कैमरे में कैप्चर हुए रणबीर का एंग्री लुक देखकर समझ आ रहा है कि वो किसी बात से गुस्सा हैं। अपने चेहरे पर हाथ फेरते हुए रणबीर आलिया भट्ट से कुछ कहते हुए भी दिख रहे हैं। 

वायरल हुई फोटोज और वीडियो में आलिया और रणबीर एक साथ गली बॉय के स्क्रनिंग से निकल कर आ रहे हैं। आलिया ने यलो रंग की ड्रेस पहन रखी है वहीं रणबीर ब्लू स्वेट शर्ट में दिख रहे हैं। ट्विटर पर वायरल हुए इस वीडियो में लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं। 

कितने ही लोग कह रहे हैं कि शायद रणवीर को फिल्म नहीं पसंद आई इसलिए रणबीर कपूर उनपर गुस्सा कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग वैलेंटाइन डे से भी इस वीडियो को भी जोड़ रहे हैं। 


 

Web Title: Ranbir Kapoor joins Alia Bhatt to watch Gully Boy at a private screening and their viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे