सोशल मीडिया पर अपनी 'एक्स' को चुपचाप फॉलो करते हैं रणबीर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 27, 2019 08:03 AM2019-05-27T08:03:52+5:302019-05-27T08:03:52+5:30

रणबीर कपूर के करीब साल भर से आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही हैं

ranbir kapoor follow katrina kaif and deepika padukone instagram | सोशल मीडिया पर अपनी 'एक्स' को चुपचाप फॉलो करते हैं रणबीर

सोशल मीडिया पर अपनी 'एक्स' को चुपचाप फॉलो करते हैं रणबीर

रणबीर कपूर के करीब साल भर से आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही हैं. हाल ही में रणबीर और आलिया एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां रणबीर से सोशल मीडिया के बारे में सवाल पूछे गए. उनसे पूछा गया कि वह किन सेलेब्स को चुपचाप इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं?

इस पर रणबीर ने अन्य नामों के साथ अपनी दो एक्स गर्लफ्रेंड्स के नाम बताए. उन्होंने कहा कि वह दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को चुपचाप सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. साथ में उन्होंने आलिया और रणवीर सिंह का भी नाम लिया. वैसे कटरीना एक चैट शो में बता चुकी हैं कि रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट अकाउंट है जिससे वह लोगों पर नजर रखते हैं.

रणबीर और आलिया अभी अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाडि़या भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Web Title: ranbir kapoor follow katrina kaif and deepika padukone instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे