दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का बड़ा ऐलान, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी ये खास जानकारी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 5, 2019 08:58 AM2019-02-05T08:58:04+5:302019-02-05T08:58:04+5:30

सोमवार को सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी अपने फैंस को भी दी।

Rajinikanth's Daughter Soundarya Confirms Wedding To Vishagan Vanangamudi Is A Week Away | दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का बड़ा ऐलान, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी ये खास जानकारी

दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का बड़ा ऐलान, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी ये खास जानकारी

Highlightsसौंदर्या ने लिखा है कि सिर्फ एक सप्ताह बचा है, दुल्हन मोड।वह एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी कर रही हैं, 

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत पिछले कुछ समय से अपनी दूसरी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की तलाकशुदा बेटी सौंदर्या दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। सोमवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि वह शादी कर रही हैं।

सौंदर्या ने लिखा है कि सिर्फ एक सप्ताह बचा है, दुल्हन मोड। वेड विशागन सौंदर्या।'फैंस को पता है कि सौंदर्या रजनीकांत की यह दूसरी शादी है। और वह जल्द शादी करने वाली हैं। वह एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी कर रही हैं, यह समारोह आगामी 11 फरवरी को चेन्नई के एक होटल में होगा।

रजनीकांत की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या और छोटी का नाम सौंदर्या है। ऐश्वर्या ने साउथ के मशहूर एक्टर धनुष से शादी की है, सौंदर्या ने भी 2010 में बिजनेसमैन अश्विन कुमार शादी की थी। इस कपल को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है, सौंदर्या ने अश्विन कुमार से 2017 में ही कानूनी तौर पर डिवोर्स ले लिया है।


सौंदर्या फिल्म 'वीआईपी' को डायरेक्ट कर चुकी हैं, जबकि 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग का जिम्मा भी संभाल चुकी हैं। सौंदर्या ने अपने करियर की शुरु आत 1999 में फिल्म 'पदायप्पा' से बतौर ग्राफिक डिजाइनर की थी।

कई फिल्मों से बतौर ग्राफिक डिजाइनर जुड़ने के बाद वह फिल्म 'गोवा' (2010) से निर्माता के तौर पर जुड़ीं। रजनीकांत की फिल्म 'कोचाडियान' के जरिए उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा। सौंदर्या की बतौर डायरेक्टर फिल्म 'वीआईपी 2' साल 2017 में रिलीज हुई थी, इसमें उनके जीजा धनुष और काजोल अहम रोल में थे।

अब बात करते हैं सौंदर्या के होने वाले पति की. विशागन की भी यह दूसरी शादी है।उन्होंने इससे पहले एक मैगजीन एडिटर से शादी की थी। विशागन एक दवा कंपनी के मालिक होने के साथ एक्टर भी हैं, उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं।

Web Title: Rajinikanth's Daughter Soundarya Confirms Wedding To Vishagan Vanangamudi Is A Week Away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे