'जेलर' की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई के बाद रजनीकांत बने सबसे ज्यादा हाईएस्ट पेड एक्टर, फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

By अंजली चौहान | Published: September 1, 2023 11:27 AM2023-09-01T11:27:21+5:302023-09-01T11:30:47+5:30

अपने चौथे गुरुवार (31 अगस्त) को शुरुआती अनुमान के अनुसार, रजनीकांत की फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में 2.4 करोड़ रुपये की कुल कमाई के साथ 328.2 करोड़ रुपये की कमाई की।

Rajinikanth became the highest paid actor after Jailor box office collection the film earned so many crores | 'जेलर' की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई के बाद रजनीकांत बने सबसे ज्यादा हाईएस्ट पेड एक्टर, फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsजेलर ने कमाई के मामले में तोड़े सारे रिकॉर्ड रजनीकांत बने सबसे ज्यादा पेड एक्टरफिल्म ने अब तक देश में 328.2 करोड़ रुपये की कमाई की।

मुंबई: बॉलीवुड और टॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत की हालिया फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना ली है और सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ है।

फिल्म ने रिलीज के 22 दिनों के भीतर ही देश में 328 करोड़ की बंपर कमाई की है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म ने 650 करोड़ की कमाई की ओर बढ़ रही है। 

फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन ने एक्स पर ट्वीट के जरिए सूचना दी कि फिल्म जेलर के बाद रजनीकांत देश के सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाले एक्टर बन गए हैं।

हाल ही फिल्म के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने रजनीकांत से मुलाकात की और उन्हें फिल्म का प्रॉफिट शेयरिंग चेक सौंपा है। जानकारी के अनुसार, उन्हें यह चेक 100 करोड़ रुपये का दिया गया है। 

जेलर के लिए रजनीकांत ने कितनी कमाई की?

मनोबाला ने रजनीकांत के साथ सन ग्रुप के कलानिधि मारन की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, “जानकारी आ रही है कि कलानिधि मारन ने सुपरस्टार रजनीकांत को जो लिफाफा सौंपा है उसमें सिटी यूनियन बैंक, मंडावेली शाखा, चेन्नई का 100 करोड़ रुपये का एक चेक है।

यह एक जेलर प्रॉफिट शेयरिंग चेक है जो फिल्म के लिए सुपरस्टार के पहले से भुगतान किए गए पारिश्रमिक 110 करोड़ रुपये से अधिक है। कुल 210 करोड़ रुपये । सुपरस्टार रजनीकांत को भारत में सबसे अधिक वेतन पाने वाला अभिनेता बनाना।”

बता दें कि 'जेलर' तमिल फिल्म है जिसे हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु भाषा में डब किया गया है। सभी भाषाओं में जेलर ने 48.35 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग करने के बाद एक्शन फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 235.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। दूसरे हफ्ते में फिल्म में 62.95 करोड़ का करोबार किया है।

फिल्म जेलर के बारे में 

जेलर में रजनीकांत के अलावा विनायकन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि और तमन्ना भाटिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अनुभवी अभिनेता शिव राजकुमार, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे।

जेलर का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। तमन्ना और रजनीकांत पर फिल्माया गया जेलर गाना कावला जुलाई में रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर क्रेज बना हुआ है।

Web Title: Rajinikanth became the highest paid actor after Jailor box office collection the film earned so many crores

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे