वायनाड में बाढ़ पर चिंतित हुए राहुल गांधी, कहा-पीएम से इसको लेकर सहायता का अनुरोध करेंगे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 8, 2019 09:54 PM2019-08-08T21:54:03+5:302019-08-08T21:54:03+5:30

अब केरल के वायनाड में भी बारिश ने अपना कहर बरपाया है। ऐसे में वहां के सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि वह इसको लेकर पीएम मोदी से बात करेंगे।

Rahul Gandhi, worried over floods in Wayanad, said- will request help from PM . | वायनाड में बाढ़ पर चिंतित हुए राहुल गांधी, कहा-पीएम से इसको लेकर सहायता का अनुरोध करेंगे

वायनाड में बाढ़ पर चिंतित हुए राहुल गांधी, कहा-पीएम से इसको लेकर सहायता का अनुरोध करेंगे

Highlightsदेश के अलग अलग हिस्सों में इन दिनों बाढ़ का प्रकोप देखने को मिल रहा है। बिहार महाराष्ट्र में इसका रौद्र रूप देखने को मिल रहा है।

देश के अलग अलग हिस्सों में इन दिनों बाढ़ का प्रकोप देखने को मिल रहा है। बिहार महाराष्ट्र में इसका रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। अब केरल के वायनाड में भी बारिश ने अपना कहर बरपाया है। ऐसे में वहां के सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि वह इसको लेकर पीएम मोदी से बात करेंगे।

राहुल गांधी ने हाल ही में एनआई से बात करते हुए कहा है कि  मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र (वायनाड) में बारिश और भूस्खलन से बहुत चिंतित हूं। मैंने वहां के अधिकारियों से बात की है और केरल के मुख्यमंत्री से भी बात की है। मैं इसे प्रधानमंत्री से भी सहायता का अनुरोध करूंगा।

राहलु ने कहा है किमैं वहां जाने की योजना बना रहा था, लेकिन कलेक्टर ने मुझे बताया कि यह एक अच्छा विचार नहीं होगा क्योंकि यह बचाव कार्यों को बाधित करेगा। मैं कोशिश करूंगा और जल्द से जल्द वहां जाऊंगा।

राहुल वायनाड ने सांसद हैं। हाल ही में लोकसभा चुनाव में वायनाड  में राहुल को जीत हासिल हुई है। राहुल को अमेठी में हार का सामना करना पड़ा है। स्मृति ईरानी ने राहुल गाधी को अमेठी से हराया था।

Web Title: Rahul Gandhi, worried over floods in Wayanad, said- will request help from PM .

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे