राहुल ढोलकिया की अगली फिल्म में नजर आएंगी कृति सैनन

By भाषा | Published: June 19, 2019 03:33 PM2019-06-19T15:33:45+5:302019-06-19T15:33:45+5:30

राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में अभिनेत्री कृति सैनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Rahul Dholakia's next film will be seen in Kranti Sanan | राहुल ढोलकिया की अगली फिल्म में नजर आएंगी कृति सैनन

राहुल ढोलकिया की अगली फिल्म में नजर आएंगी कृति सैनन

 राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में अभिनेत्री कृति सैनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। एजर एनटरटेनमेंट के लिये सुनीर खेत्रपाल इस फिल्म का निर्माण करेंगे जिसका नाम अभी तय नहीं है। एक के बाद एक ‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छिपी’ जैसी हिट फिल्म देने वाली कृति ने कहा कि वह लंबे समय से महिला केंद्रित थ्रिलर में काम करने की इच्छुक थीं।

कृति ने एक बयान में कहा, “मैं किसी सही महिला केंद्रित थ्रिलर में भूमिका का इंतजार कर रही थी। यह फिल्म सभी पैमानों पर खरी है जिसमें कमर्शियल फिल्म के सभी तत्व मौजूद हैं। यह मनोरंजक है और दर्शकों के दिलों को छु जाने वाले विषय पर आधारित है।”

उन्होंने कहा, “मैं एक मीडिया कर्मी का किरदार निभा रही हूं जिसके लिये शोध पहले ही शुरू किया जा चुका है और मैं अगस्त में इस सफर के शुरू होने का इंतजार कर रही हूं।” इस साल कृति की ‘अर्जुन पटियाला’, ‘हाउसफुल 4’ और आशुतोष गोवारीकर की ‘पानीपत’ रिलीज होने वाली हैं। 

Web Title: Rahul Dholakia's next film will be seen in Kranti Sanan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे