पंजाब पुलिस ने रैपर यो यो हनी सिंह के 'मखना' सॉन्ग की एफआईआर दर्ज की, जानिए पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 9, 2019 04:44 PM2019-07-09T16:44:13+5:302019-07-09T16:44:13+5:30

पंजाब महिला कमीशन को न्यायव्यवस्था और कानून पर पूरा भरोसा है कि सिंगर / रैपर यो यो हनी सिंह के खिलाफ सख्त कारवाई करेंगे

punjab police report the case against Rapper Honey Singh hid song Makhna | पंजाब पुलिस ने रैपर यो यो हनी सिंह के 'मखना' सॉन्ग की एफआईआर दर्ज की, जानिए पूरा मामला

पंजाब पुलिस ने रैपर यो यो हनी सिंह के 'मखना' सॉन्ग की एफआईआर दर्ज की, जानिए पूरा मामला

Highlightsरैपर यो यो हनी सिंह के खिलाफ सख्त कारवाई करेंगे केस की जाच IGP कुंवर देख रहैं ।मनीषा गुलाटी जो पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मखना सॉन्ग के वल्गर शब्द इस्तमाल करने पर गाने को बैन करने की मांग की बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह ने एक नया सॉन्ग फिल्म 'जबरिया जोड़ी से खड़के गिलासी हैं।

बॉलीवुड सिंगर / रैपर  यो यो हनी सिंह बहुत दिनों से अपने मखना सॉन्ग  के कारण न्यूज़ की टॉप हेडलाइंस बने हुए हैं। रैपर  यो यो हनी सिंह के मखना सॉन्ग में महिला को  लेकर वल्गर शब्द का प्रयोग किया गाया हैं । पंजाब महिला आयोग  चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी की कार्रवाई की सिफारिश ध्यान मे रख कर पंजाब पुलिस ने  केस की एफआईआर  दर्ज  कर लिया हैं। 

यो यो हनी सिंह के केस को लेकर  एक इंटरव्यू  में चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने  कुछ खास बात की है और कहा है कि पंजाब महिला कमीशन को न्यायव्यवस्था और कानून पर पूरा भरोसा है कि 
सिंगर / रैपर  यो यो हनी सिंह के खिलाफ सख्त कारवाई करेंगे और साथ में बताया कि केस जांच IGP कुंवर देख रहैं । 
 
बता दें कि  मनीषा गुलाटी जो पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन हैं  उन्होंने पहले सोशल पर ट्वीट के जरीए बताया था की   मखना सॉन्ग  के वल्गर शब्द इस्तमाल कर ने के  कारण  सिंगर / रैपर  यो यो हनी सिंह को नोटिस भैजा था और गाने को बैन करने की मांग की हैं। यह भी कहा उम्मीद है राज्य उनके खिलाफ करवाई करे गी । 

बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह ने एक नया सॉन्ग गाया हैं। उनका यह नया  सॉन्ग खड़के गिलासी फिल्म  'जबरिया जोड़ी ' मे  हैं। सॉन्ग  परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा  नाचते दिखाई दे रहें। हनी सिंह के फैंस इस गाने को बेहत पंसद कर रहें हैं। 


हनी सिंह अपने खड़के गिलासी गाने को  बॉटल कैप चैलेंज वीडियों में बैकग्राउंड सॉन्ग इस्तेमाल किया हैं उनका यह बॉटल कैप चैलेंज वीडियों  सोशल पर वायरल हो रहा हैं।अलग ही अंदाज में चैलेंज को पूरा किया हैं। 
 

Web Title: punjab police report the case against Rapper Honey Singh hid song Makhna

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे