समुद्र के किनारे बिकनी में झूला झलती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, पति निक ने बनाया ये खास वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 11, 2019 01:24 PM2019-01-11T13:24:12+5:302019-01-11T13:24:12+5:30

अब प्रियंका और निक कैरेबियन में हनीमून मनाने जा पहुंचे हैं। इस दौरान की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

priyanka chopra and nick jonas caribbean viral Video | समुद्र के किनारे बिकनी में झूला झलती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, पति निक ने बनाया ये खास वीडियो

समुद्र के किनारे बिकनी में झूला झलती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, पति निक ने बनाया ये खास वीडियो

देसी गर्ल प्रियंका और उनक पति निक जोनस जबसे शादी के बंधन में बंधे हैं। तभी से एक दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। भारत में शाही शादी और रिसेप्शन के बाद दोनों यूएस वापस चले गए हैं। ऐसे में उन्होने शादी के बाद अब कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया है। लंदन में इस कपल ने हाल में क्रिसमस मनाया है जिसके बाद दोनों स्विट्जरलैंड गए ।

 अब प्रियंका और निक कैरेबियन में हनीमून मनाने जा पहुंचे हैं। इस दौरान की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसी बीच देसी गर्ल का हॉट अंदाज का एक वीडियो सोशल मीडियो पर छाया हुआ है।  इस वीडियो को प्रियंका के पति निक ने बनाया है जो समुद्रे के किनारे शूट किया गया है। इसमें प्रियंका बिकनी पहने बीच के किनारे झूला झूल रही हैं ।

पति के द्वारा शूट किया गया पत्नी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फैंस को टू पीस वासी देसी गर्ल जमकर भा रही हैं। प्रियंका के लिए कैरेबियन में हनीमून मनाना एक सरप्राइज था । खबरों की मानें तो प्रियंका को नहीं पता था कि निक उन्हें हनीमून के लिए कैरेबियन ले जाने वाले हैं । 

न्यू ईयर का वीडियो हुआ था वायरल

इससे पहले दोनों का न्यू ईयर का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें न्यू इयर सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहे थे। वहीं, प्रियंका के पति निक एक विडियो में लोगों को विश कर रहे हैं साथ ही एक विडियो में वह और प्रियंका किस करते नजर आ रहे थे। देसी दर्ल को किस करते का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था । फैंस दोनों के प्यार के इस अंदाज पर एक बार फिर से फिदा हो गए थे।

Web Title: priyanka chopra and nick jonas caribbean viral Video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे