व्हाइट बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल में योगा करती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें उनका हॉट अंदाज

By मेघना वर्मा | Published: July 27, 2019 02:50 PM2019-07-27T14:50:01+5:302019-07-27T14:50:01+5:30

पूजा बत्रा ने रिसेंटली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक लगाई है। इस फोटो में पूजा व्हाइट कलर की बिकिनी में योगा करती दिख रही हैं।

pooja batra doing yoga in bikini in swimming pool | व्हाइट बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल में योगा करती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें उनका हॉट अंदाज

व्हाइट बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल में योगा करती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें उनका हॉट अंदाज

Highlightsपूजा बत्रा ने रिसेंटली एक्टर नवाब शाह से शादी रचाई है।पूजा की फिल्म विरासत के लिए उनको खूब सराहा जाता है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने बीते दिनों एक्टर नवाब शाह से शादी करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। उनकी इस सीक्रेट मैरिज के बारे में किसी को कोई अंदाजा नहीं था। दोनों की शादी बेहद प्राइवेट तरीके से हुई। वहीं रिसेंटली पूजा ने अपने सेक्सी अंदाज से एक बार फिर फैंस का ध्यान खींच लिया है। 

पूजा बत्रा ने रिसेंटली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक लगाई है। इस फोटो में पूजा व्हाइट कलर की बिकिनी में योगा करती दिख रही हैं। इस फोटो में पूजा बेहद हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कान में रेड कलर की इयररिंग पहन रखी है। पूजा की बॉडी बिल्कुल टोन्ड लग रही है। 42 साल की पूजा की ये तस्वीर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

हनीमून से लौटने के बाद पूजा बत्रा और नवाब शाह ने अपने करीबी दोस्तों को पार्टी दी थी। इस फंक्शन में भी पूजा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पूजा और नवाब दोनों ने ही कुछ दिनों पहले इस बात का खुलासा किया था कि दोनों ने शादी कर ली है।

Web Title: pooja batra doing yoga in bikini in swimming pool

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे