पानी में पति संग आग लगाती नजर आईं पूजा बत्रा, यूजर्स ने जमकर किए कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 19, 2019 10:33 AM2019-08-19T10:33:36+5:302019-08-19T10:33:36+5:30

पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट फोटो शेयर करती करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्टर नवाब शाह के साथ शादी की है।

pooja batra and nawab shah gave romantic pose | पानी में पति संग आग लगाती नजर आईं पूजा बत्रा, यूजर्स ने जमकर किए कमेंट

पानी में पति संग आग लगाती नजर आईं पूजा बत्रा, यूजर्स ने जमकर किए कमेंट

Highlightsपूजा बत्रा ने हाल ही में एक्टर नवाब शाह ने शादी की है।हाल ही में दोनों की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर छाई है।

विरासत जैसी फिल्म से फैंस के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली पूजा बत्रा ने हाल ही में एक्टर नवाब शाह ने शादी की है। इस शादी ने फैंस को हैरानी में डाल दिया था। दोनों ने गुप्त तरीके से शादी की थी। हाल ही में दोनों की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर छाई है।

सामने आई फोटो में दोनों का प्यारभरा अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है। इस फोटो को पूजा के पति के द्वारा शेयर किया गया है। नवाब ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि संडे के फंडे। 

इस फोटो में दोनों पानी में आग लगाते नजर आ रहे हैं। पूजा फोटो में रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। वही नवाब शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- बॉडी कमाल की बन गई, वहीं दूसरे यूजर न लिखा-ब्यूटीफुल कपल। एक और अन्य यूजर ने लिखा- मोटू पतलू।

पूजा की नवाब के साथ दूसरी शादी है। इससे पहले एक्ट्रेस ने साल 2002 में सोनू अहलूवालिया के साथ सात फेरे लिए थे। लेकिन शादी के 9 साल दोनों ने तलाक ले लिए था। पूजा आए दिन सोशल मीडिया पर हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं।

 एक्ट्रेस 42 साल की उम्र में भी काफी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती हैं। वहीं नवाब  डॉन 2, भाग मिल्खा भाग, दिलवाले, और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में भी की हैं। 
 

Web Title: pooja batra and nawab shah gave romantic pose

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे