लोगों ने पाकिस्तानी बता अर्शी खान को किया ट्रोल, अभिनेत्री ने कहा- मैं भारतीय हूं लेकिन...

By अनिल शर्मा | Published: August 20, 2021 08:03 AM2021-08-20T08:03:31+5:302021-08-20T08:22:33+5:30

बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी ने आगे कहा कि मैं एक बार और सभी के लिए यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं हर तरह से एक भारतीय हूं।

People trolled Arshi Khan as Pakistani actress said I am Indian my ancestors were from afghanistan | लोगों ने पाकिस्तानी बता अर्शी खान को किया ट्रोल, अभिनेत्री ने कहा- मैं भारतीय हूं लेकिन...

लोगों ने पाकिस्तानी बता अर्शी खान को किया ट्रोल, अभिनेत्री ने कहा- मैं भारतीय हूं लेकिन...

Highlightsपाकिस्तानी नागरिक बताने को लेकर नाराज हुईं अर्शी खानट्रोल करने वालों के सामने नागरिकता की बताई सच्चाईअफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे से परेशान हुईं अर्शी

बिग बॉस से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री अर्शी खान बार-बार पाकिस्तानी कहकर ट्रोल किए जाने को लेकर नाराजगी जताई है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी पोस्ट पर लोग उन्हें पाकिस्तानी कह, ट्रोल करते हैं। इस बीच अभिनेत्री ने अपनी नागरिक पहचाना और पूर्वजों को लेकर खुलासा किया है।

ईटाइम्स को दिए साक्षात्कार में अर्शी खान ने कहा, "मैंने मुश्किलों का सामना किया है। लोग मेरी नागरिकता पर सवाल करते हुए मुझे अनावश्यक रूप से निशाना बनाते हैं और ट्रोल करते हैं। वे मुझे भारत में रह रही पाकिस्तानी नागरिक समझते हैं। अर्शी ने बताया कि ऐसा उन्हें पाकिस्तानी टैग की वजह से व्यवसायिक जीवन पर भी काफी असर पड़ता है। ये जीवन दुखद अनुभव हैं। 

बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी ने आगे कहा कि मैं एक बार और सभी के लिए यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं हर तरह से एक भारतीय हूं। मेरे पास भारत सरकार द्वारा अनुमोदित सभी पहचान पत्र हैं। मैं से नहीं हूं पाकिस्तान, लेकिन बहुत कुछ भारत से ही।

पाकिस्तानी नहीं अफगानी पठान हूंः अर्शी

अर्शी खान ने दावा किया है वह एक हिन्दुस्तानी, लेकिन उनकी जड़ें अफगानिस्तान से हैं। वह अपने खुलासे में कहती हैं , वह एक अफगानी पठान है, और उसका परिवार यूसुफ ज़हीर पठान जातीय समूह से है। मेरे दादा अफगानिस्तान से भारत आए थे। वो भोपाल में जेलर थे। भले ही मेरी जड़ें अफगानिस्तान से जुड़ी हैं , लेकिन मैं भारतीय हूं

अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे से परेशान हुईं अर्शी

अर्शी खान ने अफगानिस्तान पर मौजूदा संकट को लेकर कहा कि तालिबान द्वारा देश की राजधानी काबुल पर कब्जा करने के बाद अफगानिस्तान संकट में पड़ गया। उन्होंने 2001 के बाद पहली बार सत्ता पर कब्जा किया। उनके अधिग्रहण के कारण हजारों लोगों ने देश से भागने का प्रयास किया। स्पॉटबॉय के साथ तालिबान नियंत्रित राष्ट्र में मौजूदा स्थिति के बारे में बात करते हुए, अर्शी ने कहा था कि वह बेहद परेशान थी कि उसके कुछ दोस्त और रिश्तेदार अभी भी देश में हैं।

अर्शी ने अपने अभिनय की शुरुआत 2014 में तमिल फिल्म मल्ली मिष्टू से की थी। वह बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के साथ नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस 14 में से एक "चैलेंजर" के रूप में लौटीं थीं।

Web Title: People trolled Arshi Khan as Pakistani actress said I am Indian my ancestors were from afghanistan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे