पठान की एडवांस बुकिंग 20 करोड़ तक पहुंची, महामारी के बाद ये उपलब्धि हासिल करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बनी

By मनाली रस्तोगी | Published: January 23, 2023 09:48 AM2023-01-23T09:48:29+5:302023-01-23T09:49:05+5:30

फिल्म की एडवांस बुकिंग दो दिन पहले ही 20 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने को तैयार है।

Pathaan advance bookings touch Rs 20 crores; becomes highest post pandemic movie to achieve the feat | पठान की एडवांस बुकिंग 20 करोड़ तक पहुंची, महामारी के बाद ये उपलब्धि हासिल करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बनी

पठान की एडवांस बुकिंग 20 करोड़ तक पहुंची, महामारी के बाद ये उपलब्धि हासिल करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बनी

Highlightsशाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि कब शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे।फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने बनाया है।

मुंबई: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान फिल्म इंडस्ट्री को खुश कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई और अन्य शहरों में 25 और 26 जनवरी दोनों के लिए भारी एडवांस बुकिंग देखने को मिल रही है। बॉक्स ऑफिस एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि आने वाले दिनों में मुंबई और दिल्ली जैसे शहर भी रफ्तार पकड़ेंगे। पठान जाहिर तौर पर पहले ही 20 करोड़ रुपये बना चुकी है।

शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि कब शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने बनाया है। इसने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यहां तक ​​कि बॉक्स ऑफिस ट्रैकर Sacnilk Entertainment ने कहा है कि 20 करोड़ रुपये पहले ही हो चुके हैं।

बॉलीवुडलाइफ.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख के फैंस ने 25 जनवरी को मॉर्निंग शो के लिए सुबह 9 बजे बांद्रा का पूरा गेयटी थिएटर बुक कर लिया है। थिएटर सामान्य दिनों में रात 12 बजे खुलने के लिए जाना जाता है। 20 करोड़ रुपये की अग्रिम बुकिंग संग व्यापार को लगता है कि पठान टिकट खिड़की पर बॉलीवुड के लिए एक उज्जवल 2023 के लिए टोन सेट कर सकती है। 

पिछले साल ब्रह्मास्त्र की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हुई थी। बता दें कि इसने अब तक 3.23 लाख टिकट बेचे हैं। फिल्म को अभी दो दिन बाकी हैं। अगर पठान अच्छे मनोरंजन के साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म साबित होती है, तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एकमुश्त विजेता हो सकती है।

Web Title: Pathaan advance bookings touch Rs 20 crores; becomes highest post pandemic movie to achieve the feat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे