बंदूक साफ करते समय चली गोली, पूर्व सैनिक के गले में लगी; मौत

By अंजली चौहान | Published: June 15, 2024 07:44 AM2024-06-15T07:44:05+5:302024-06-15T07:44:22+5:30

गुरुग्राम: पुलिस ने बताया कि 48 वर्षीय नरेश कुमार गुरुग्राम के बिलासपुर के पथरेडी गांव का रहने वाला था और एक निजी कंपनी में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था।

Bullet fired while cleaning gun in Gurugram ex-soldier hits neck Death | बंदूक साफ करते समय चली गोली, पूर्व सैनिक के गले में लगी; मौत

बंदूक साफ करते समय चली गोली, पूर्व सैनिक के गले में लगी; मौत

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दुखद घटना में पूर्व सैनिक की मौत हो गई। गुरुग्राम पुलिस की जानकारी के मुताबिक, 14 जून को अपने घर में बंदूक साफ करने के दौरान पूर्व सैनिक की अचानक गोली लगने से दर्दनाक मौत हो गई। गोली इतनी पास से लगी कि शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि 48 वर्षीय नरेश कुमार गुरुग्राम के बिलासपुर के पथरेडी गांव का रहने वाला था और एक निजी कंपनी में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। घटना उनके घर पर दोपहर करीब 2.30 बजे हुई जब वह एक कमरे में अपनी दोनाली बंदूक साफ कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि सफाई करते समय गोली चल गई और गोली उसकी गर्दन में लगी।

उन्होंने कहा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे और पाया कि बंदूक उनके गले की ओर झुकी हुई थी और उनका काफी खून बह रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंदूक और शव को कब्जे में ले लिया।

अचानक हुई इस घटना से परिवार स्तब्ध है। वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

बता दें कि गुरुग्राम में ही इसी साल अप्रैल के महीने में 19 तारीख को एक सेवानिवृत्त सैनिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके परिवार के सदस्य ने हमलावर की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। गुरुग्राम के खांडसा गांव में यह भयावह घटना घटित हुई थी। 

पुलिस के अनुसार, घटना दोपहर करीब 2.40 बजे हुई, जब 55 वर्षीय सुनील फौजी खांडसा गांव में अपने प्लॉट से बाहर निकले थे और 34 वर्षीय दिनेश उर्फ ​​टीनू ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। फौजी ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल नहीं हो सका, क्योंकि उसे गोली लगी थी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उसके साथ मौजूद उसके रिश्तेदार सोहित ने दिनेश पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया और उसे मौके पर ही मार डाला।

एसीपी, क्राइम, वरुण दहिया ने कहा कि फौजी पर करीब 3 से 4 राउंड गोलियां चलाई गईं और ऐसा लग रहा है कि घटना के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है। यह भी कहा गया कि बुधवार देर रात दोनों के बीच किसी मुद्दे पर बहस हुई थी। उन्होंने कहा, "सेवानिवृत्त सैनिक की मौत गोली लगने से हुई, जबकि दिनेश की मौत लोहे की रॉड से लगी चोटों के कारण हुई। मामले की विस्तृत जांच जारी है।"

Web Title: Bullet fired while cleaning gun in Gurugram ex-soldier hits neck Death

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे