Parineeti Raghav Wedding: आज राघव चड्ढा की दुल्हन बनेंगी परिणीति चोपड़ा, चूड़ा सेरेमनी के साथ शुरू होगी सारी रस्में

By अंजली चौहान | Published: September 24, 2023 09:17 AM2023-09-24T09:17:53+5:302023-09-24T09:18:14+5:30

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज 24 सितंबर को उदयपुर में शादी कर रहे हैं। अभिनेत्री और राजनेता अपने मेहमानों के साथ 22 सितंबर को उदयपुर पहुंचे।

Parineeti Raghav Wedding Today Parineeti Chopra will become Raghav Chaddha's bride, all the rituals will start with the Chura ceremony | Parineeti Raghav Wedding: आज राघव चड्ढा की दुल्हन बनेंगी परिणीति चोपड़ा, चूड़ा सेरेमनी के साथ शुरू होगी सारी रस्में

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा आज शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। कपल की शादी का भव्य समारोह उदयपुर में आयोजित किया गया है जिसमें बड़ी-बड़ी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है।

परिणीति चोपड़ा राघव की दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और आज सुबह चूड़ा सेरेमनी के साथ शादी की सारी रस्में शुरू होगी। दोपहर 1 बजे आप सांसद राघव की सेहराबंदी द ताज लेक पैलेस में होगी, जबकि परिणीति की चूड़ा रस्म द लीला पैलेस में होगी।

इसके बाद, दोपहर 2:30 बजे के आसपास, एक नाव जुलूस पूरे जोरों पर तैयारी के साथ, पास के होटल लीला तक जाएगा। नाव की सजावट में मेवाड़ परंपरा की झलक दिखने की उम्मीद है। लगभग शाम 4 बजे, फेरे (शादी की शपथ) होंगे, जिसके बाद शाम को लीला पैलेस में एक भव्य शादी की पार्टी होगी।

गौरतलब है कि एक तरफ परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी तो दूसरी तरफ राघव के सर सेहरा सजेगा। परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी दोपहर 1 बजे द लीला पैलेस में होगी और साथ ही राघव चड्ढा की सेहराबंदी द ताज लेक पैलेस में होगी।

शादी समारोह में आज सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​और आदित्य ठाकरे जैसे कई मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद है। आज और मेहमानों के आने की उम्मीद है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को उदयपुर पहुंचे। 

Web Title: Parineeti Raghav Wedding Today Parineeti Chopra will become Raghav Chaddha's bride, all the rituals will start with the Chura ceremony

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे