paresh rawal targets congress through ayodhya verdict | अयोध्या केस: परेश रावल ने राम मंदिर के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस का लिया आड़े हाथों, कही ये बड़ी बात
अयोध्या केस: परेश रावल ने राम मंदिर के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस का लिया आड़े हाथों, कही ये बड़ी बात

Highlightsआज जहां राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला आया है।सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर अपना एतिहासिक फैसला सुना दिया है।

आज जहां राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला आया है।सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर अपना एतिहासिक फैसला सुना दिया है।कोर्ट ने इस फैसले में विवादित जमीन रामजन्मभूमि न्यास को देने का फैसला किया है यानी विवादित जमीन राम मंदिर के लिए दे दी गई है। जबकि मुस्लिम पक्ष को अलग स्थान पर जगह देने के लिए कहा गया है।उस पर हर कोई अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस पर अपना पक्ष रखा है। सभी ने शांति बनाएं रखने की अपील की है। ऐसे में एक्टर और बीजेपी नेता रहे परेश रावल ने कांग्रेस पर निशाना साधने से पीछे नहीं रहे।

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले पर परेश रावल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मोदी है मुमकिन है। परेश ने इसके साथ ही कांग्रेस के ऊपर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए गए हैं। परेश आए दिन कांग्रेस को आड़े हाथों लेते रहते हैं।

इस बार एक पोस्टर शेयर करते हुए परेश ने लिखा है मोदी है तो मुमकिन है, साथ ही कांग्रेस पर तंज कसा है। भाजपा की ओर से धारा 370, राम मंदिर, NRC और तीन तलाक जैसे मुद्दे नहीं होने की बात कही हैं। जबकि 2024 में चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस का एक ही मुद्दा दर्शाया गया हैं। वह है देश से ‘गरीबी हटाओ’। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष कर लिखा है, 'अपना वादा अभी जिन्दा हैं'।

परेश का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर छा गया है। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। लोग इस पर अपनी अपनी राय भी व्यक्त कर रहे हैं। बीते लोकसभा चुनाव में एक्टर परेश रावल बीजेपी से सांसद रह चुके हैं। हालांकि इस बार एक्टर ने चुनाव नहीं लड़ा था।

राम मंदिर निर्माण के लिए सु्प्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को तीन महीने के अंदर ट्रस्ट बनाने का आदेश दिया है। साथ ही चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच जजों की बेंच ने यह फैसला सर्वसम्मति से दिया है। अयोध्या फैसले के आने से पहले देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश समेत कई जगहों पर स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। कई जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं पीएम मोदी की ओर से सभी से शांति बनाए रखने की अपील की गई है।


Web Title: paresh rawal targets congress through ayodhya verdict
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे