अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में पूर्व पीएम की भूमिका निभाएंगे पंकज त्रिपाठी, रवि जाधव करेंगे फिल्म का निर्देशन

By मनाली रस्तोगी | Published: November 18, 2022 03:17 PM2022-11-18T15:17:59+5:302022-11-18T15:20:00+5:30

लोकप्रिय बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे।

Pankaj Tripathi to play Atal Bihari Vajpayee Ravi Jadhav to direct biopic on former Prime Minister | अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में पूर्व पीएम की भूमिका निभाएंगे पंकज त्रिपाठी, रवि जाधव करेंगे फिल्म का निर्देशन

अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में पूर्व पीएम की भूमिका निभाएंगे पंकज त्रिपाठी, रवि जाधव करेंगे फिल्म का निर्देशन

Highlightsभारत के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी बायोपिक की घोषणा 28 जून 2022 को की गई थी।उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखित इस फिल्म के के क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने की उम्मीद है।यह फिल्म उल्लेख एनपी की किताब द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंड पैराडॉक्स पर आधारित है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक 'मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए अटल' में उनकी भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता रवि जाधव करेंगे, जो लोकप्रिय मराठी फिल्मों जैसे नटरंग, बालक पालक, बालगंधर्व, टाइमपास आदि का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं।

जानिए अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक के बारे में

भारत के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी बायोपिक की घोषणा 28 जून 2022 को की गई थी। घोषणा के बाद फैंस यह जानने के लिए उत्साहित थे कि उनकी बायोपिक में वाजपेयी की भूमिका कौन निभाएगा। उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखित इस फिल्म के के क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने की उम्मीद है। यह फिल्म उल्लेख एनपी की किताब द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंड पैराडॉक्स पर आधारित है।

फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

मेकर्स ने अभी तक फिल्म की पूरी कास्ट का खुलासा नहीं किया है। फैंस इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में और जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। उन्होंने मीडिया के साथ एक बयान साझा किया। उन्होंने कहा, "ऐसे मानवीय राजनेता को पर्दे पर चित्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है।" 

उन्होंने आगे कहा, "वह सिर्फ एक राजनेता ही नहीं बल्कि उससे भी बढ़कर एक उत्कृष्ट लेखक और एक प्रसिद्ध कवि थे। उनके जूतों में होना मेरे जैसे अभिनेता के लिए सौभाग्य की बात नहीं है।" निर्देशक रवि जाधव ने भी कहा, "मेरे लिए एक निर्देशक के रूप में मैं अटलजी की तुलना में किसी भी बेहतर कहानी के लिए नहीं कह सकता था।"

उन्होंने आगे कहा, "सबसे बड़ी बात यह है कि पंकज त्रिपाठी जैसे अनुकरणीय अभिनेता अटल जी की कहानी को पर्दे पर लाने के लिए और निर्माताओं के समर्थन के लिए। मुझे उम्मीद है कि मैं अटल के साथ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर सकूंगा।" अटल बिहारी वाजपेयी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सह-संस्थापकों में से एक थे।

Web Title: Pankaj Tripathi to play Atal Bihari Vajpayee Ravi Jadhav to direct biopic on former Prime Minister

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे