पंकज त्रिपाठी ने 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट की घोषणा की, नया पोस्टर भी जारी किया, जानिए कब आएगी फिल्म

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: November 28, 2023 05:22 PM2023-11-28T17:22:51+5:302023-11-28T17:24:14+5:30

'मैं अटल हूं' फिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली ने किया है। वहीं, भावेश भानुशाली और सैम खान फिल्म के सह-निर्माता हैं। अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Pankaj Tripathi announced release date of 'Main Atal Hoon' released new poster | पंकज त्रिपाठी ने 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट की घोषणा की, नया पोस्टर भी जारी किया, जानिए कब आएगी फिल्म

'मैं अटल हूं' 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Highlights 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगीफिल्म के एक नए पोस्टर का भी अनावरण कियाफिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली ने किया

नई दिल्ली: अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने मंगलवार को घोषणा की है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित उनकी आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता त्रिपाठी ने 'सोशल मीडिया मंच' इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करते हुए फिल्म के एक नए पोस्टर का भी अनावरण किया। 

त्रिपाठी ने लिखा, ''दिलदार, फौलादी, एक बहुमुखी कवि, नए भारत का स्वप्नदृष्टा दूरदर्शी व्यक्ति। अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।" फिल्म निर्माता रवि जाधव ने इस फिल्म का निर्देशन किया है जो ‘नटरंग’ और ‘बालगंधर्व’ जैसी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

इसकी पटकथा उत्कर्ष नैथानी ने लिखी है। 'मैं अटल हूं' फिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली ने किया है। वहीं, भावेश भानुशाली और सैम खान फिल्म के सह-निर्माता हैं। फिल्म के नए पोस्टर पर पंकज त्रिपाठी खिड़की के पास हाथ पीछे बांधकर खड़े देखे जा सकते हैं। पंकज त्रिपाठी ने पूरी बांह का कुर्ता और उस पर जैकेट पहन रखी है। 

'मैं अटल हूं' अभिनेता पंकज त्रिपाठी के दिल के बेहद करीब की फिल्म है और इस बात को अभिनेता कई मौकों पर खुलकर स्वीकार कर चुके हैं। पंकज त्रिपाठी जैसे मझे हुए अभिनेता को अटल बिहारी वाजपेयी जैसी शख्सियत का किरदार निभाते हुए देखने की इच्छा उनके हर फैन का है। अपनी उत्कृष्ट अदाकारी से हर सिनेमाप्रेमी के दिल में जगह बना चुके पंकज त्रिपाठी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीत चुके हैं।

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी ने दो बार प्रधानमंत्री पद संभाला था। वे 1996 में बहुत कम समय के लिए प्रधानमंत्री बने थे। 13 अक्टूबर 1999 को उन्होंने लगातार दूसरी बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की नई गठबंधन सरकार के प्रमुख के रूप में भारत के प्रधानमंत्री का पद ग्रहण किया। वह लोकसभा में में नौ बार और राज्य सभा  में दो बार चुने गए। उन्होंने वर्ष 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन में भी हिस्सा लिया था।

Web Title: Pankaj Tripathi announced release date of 'Main Atal Hoon' released new poster

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे